NDTV Khabar

लंदन में आतंकी हमले का अंदेशा: दो एयरपोर्ट और एक रेलवे स्टेशन पर मिले 3 छोटे बम

लंदन में आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. इस संबंध में लंदन की आतंकवाद निरोधक पुलिस ने कहा कि मंगलवार को उन्हें सूचना मिली थी कि दो एयरपोर्ट और एक बड़े रेलवे स्टेशन पर बम है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लंदन में आतंकी हमले का अंदेशा: दो एयरपोर्ट और एक रेलवे स्टेशन पर मिले 3 छोटे बम

लंदन के एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर मिले बम

खास बातें

  1. लंदन में आतंकी हमले का अंदेशा
  2. लंदन के एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर मिले 3 छोटे बम
  3. इस घटना से कोई हताहत नहीं हुआ
लंदन:

लंदन में आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. इस संबंध में लंदन की आतंकवाद निरोधक पुलिस ने कहा कि मंगलवार को उन्हें सूचना मिली थी कि दो एयरपोर्ट और एक बड़े रेलवे स्टेशन पर बम है. इसके बाद पुलिस टीम वहां जांच के लिए पहुंची तो पाया कि वहां तीन छोटे-छोटे बैग में विस्फोटक है. पुलिस ने बताया कि हीथ्रो एयरपोर्ट (Heathrow airport) पर जांच के दौरान जब पुलिस टीम ने बैग खोला तो उसमें एक डिवाइस निकली, और उसे खोलते ही आग निकली. हालांकि, इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ.

बालाकोट ऑपरेशन के बाद भारत पाकिस्तान पर भरपूर दबाव बनाने की कोशिश में जुटा

 



पुलिस अधिकारियों का कहना है कि  बल ने कहा, "मेट पुलिस काउंटर टेररिज्म कमांड इन घटनाओं  को एक दूसरे से लिक करे देख रही है और खुले दिमाग से काम कर रही है." पुलिस ने बताया कि उन्हें हीथ्रो एयरपोर्ट (Heathrow airport) पर एक संदिग्ध उपकरण की पहली रिपोर्ट 0955 GMT पर प्राप्त हुई. कर्मचारियों ने उस बैग को खोला और उसमें से आग लग निकली. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इसी तरह का दूसरा बैग लंदन सिटी एयरपोर्ट पर मिला और तीसरा वाटरलू स्टेशन पर मिला. इस घटना से हालांकि कोई उड़ानें प्रभावित नहीं हुईं.

दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को बताया 'दुर्घटना' तो वीके सिंह ने पूछा- राजीव गांधी की हत्या क्या थी?

हालांकि, लंदन सिटी को मध्य लंदन के साथ जोड़ने वाली एक हल्की रेल लाइन को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया. बता दें कि आतंकवादी हमले को लेकर ब्रिटेन में अलर्ट जारी किया गया है. साल  2017 में लंदन और मैनचेस्टर में पांच हमलों में कुल 36 लोग मारे गए थे.

टिप्पणियां

VIDEO: क्या पाक में नहीं रहता मसूद अज़हर?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement