अमेरिका में अखबार के दफ्तर पर अंधाधुंध फायरिंग : 5 की मौत, हमलावर पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस से मिल रही जानकारी के मुताबिक इस हमले में एक ही शख्स शामिल था. अमेरिकी पुलिस अधिकारी ने बताया है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

अमेरिका में अखबार के दफ्तर पर अंधाधुंध फायरिंग : 5 की मौत, हमलावर पुलिस की गिरफ्त में

घटनास्थल की तस्वीर

खास बातें

  • अखबार का नाम है कैपिटल गजट
  • हमले में 5 की मौत
  • हमलावर पकड़ा गया
नई दिल्ली:

अमेरिका के राज्य एनापोलिस की राजधानी मैरीलैंड में एक अखबार कैपिटल गजट  के दफ्तर में घुसकर बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी है जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गये. कितने लोग घायल हुये हैं इस बात की पूरी तरह से जानकारी नहीं मिल पाई है. मिल रही खबर के मुताबिक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस हमले के पीछे क्या वजह रही है इसका भी पता नहीं चल पाया है. 
 
maryland shooting
(पुलिस अधिकारी बिल्डिंग के बाहर मोर्चा संभाले हुये )

पुलिस से मिल रही जानकारी के मुताबिक इस हमले में एक ही शख्स शामिल था. अमेरिकी पुलिस अधिकारी ने बताया है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस को तैनात कर दिया गया है और अखबार के दफ्तर को खाली कराया जा रहा है जो कि एक मॉल में स्थित है. 
maryland shooting
पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को पकड़ लिया है  (Reuters)​

अखबार में काम करने वाले एक कर्मचारी ने बताया कि हमलवार ने कांच के दरवाजे के पीछे से लोगों पर निशाना बनाकर फायरिंग शुरू की थी. आपको बता दें कि कैपिटल गजट अमेरिका के उस राज्य का काफी लोकप्रिय अखबार है और बड़ी संख्या में इसके पाठक हैं. यह अमेरिका के पुराने अखबारों में से एक मैरीलैंड गजट से जुड़ा है जो कि 1727 में प्रकाशित होता था.

अमेरिकी राष्ट्रपति ने जताया दुख

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com