NDTV Khabar

अमेरिका में स्ट्रीट पार्टी में मौजूद 100 से अधिक लोगों पर फायरिंग, 6 घायल

एक बंदूकधारी ने वेस्ट शिकागो में एक स्ट्रीट पार्टी में मौजूद 100 से अधिक लोगों की भीड़ पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में गोली लगने से 6 लोग घायल हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका में स्ट्रीट पार्टी में मौजूद 100 से अधिक लोगों पर फायरिंग, 6 घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

एक बंदूकधारी ने वेस्ट शिकागो में एक स्ट्रीट पार्टी में मौजूद 100 से अधिक लोगों की भीड़ पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में गोली लगने से 6 लोग घायल हुए हैं. सीबीएस ने यह जानकारी दी. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, सभी घायलों को रविवार को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया.  पार्टी में झगड़ा हुआ, जिसके बाद फिर हल्के रंग के सेडान से किसी ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस ने रात करीब 2.47 बजे इस पर रिस्पॉन्स किया और एक 25 वर्षीय पुरुष और 27 व 38 के बीच की उम्र वाली पांच महिलाओं को घायल पाया. आपको बता दें कि अमेरिका में पिछले कुछ दिनों से गोलीबारी की लगातार घटनाएं आ रही हैं. 

अमेरिका में अखबार के दफ्तर पर अंधाधुंध फायरिंग : 5 की मौत, हमलावर पुलिस की गिरफ्त में

अगस्त के शुरुआती हफ्ते में ही टेक्सास में एक बंदूकधारी ने 20 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. असॉल्ट राइफल से लैस एक बंदूकधारी ने वॉलमार्ट के एक स्टोर में खरीदारी कर रहे लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी. टेक्सास के दक्षिणी नगर अल पासो में हुई गोलीबारी की इस घटना से वहां के लोगों में दहशत फैल गई है. पुलिस इसे संभवत: “घृणा अपराध” का मामला मान रही है वहीं बंदूक से हिंसा की इस “महामारी” को खत्म करने के लिए नये सिरे से आवाजें उठने लगी हैं.  अमेरिका के वॉलमार्ट स्टोर में एक हफ्ते के भीतर गोलीबारी की यह दूसरी घटना हुई थी. इससे पहले पिछले सप्ताह के अंत में कैलिफोर्निया में इसी तरह लोगों के समूह पर गोलियां चलाई गई थीं.


टिप्पणियां



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement