टेबल टेनिस की ऐसी प्रेक्टिस कि रो पड़ती है 6 साल की बच्ची, कोच को नहीं आता रहम, देखें Viral Video

चीन को एक ऐसे देश के रूप में जाना जाता है जहां बच्चों को छोटी उम्र से ही किसी भी खेल में माहिर करने की तैयारी शुरू कर दी जाती है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से लोग बच्ची के लिए परेशान नजर आए.

टेबल टेनिस की ऐसी प्रेक्टिस कि रो पड़ती है 6 साल की बच्ची, कोच को नहीं आता रहम, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर इस बच्ची का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • टेबल टेनिस की प्रेक्टिस करते हुए रो पड़ती है यह बच्ची
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस बच्ची का वीडियो
  • वीडियो को देख काफी लोग गुस्सा नजर आए
नई दिल्ली:

चीन में  रहने वाली 6 साल की टेबल टेनिस (Table Tennis) प्लेयर ली यीयी (Li Yiyi) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा, जिसमें वह अपनी कोचिंग के दौरान रोते हुए नजर आ रही है. इस बच्ची का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोते हुए नजर आ रही है और कोच कह रहा है कि ''अगर तुम धैर्य नहीं रख सकती तो पीछे हट जाओ''. आपको बता दें कि चीन को एक ऐसे देश के रूप में जाना जाता है जहां बच्चों को छोटी उम्र से ही किसी भी खेल में माहिर करने की तैयारी शुरू कर दी जाती है, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से लोग बच्ची के लिए परेशान नजर आए.

यह भी पढ़ें: अंकल ने नरगिस के गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोग लुटाने लगे नोट... देखें Viral Video

बता दें, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने शेयर किया है. 3 मिनट 2 सेकेंड के वीडियो में ली यीयी शायद किसी शॉट को मिस करने के बाद रोती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर साफ है कि वह बहुत ही कठिन ट्रेनिंग ले रही हैं. वीडियो के मुताबिक, ली यीयी हफ्ते में 5 से 6 ट्रेनिंग सेशन लेती हैं और उन्‍हें एक प्रोफेशनल प्लेयर की तरह ट्रेन किया जाता है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को 11 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और कई लोग इसे देखने के बाद गुस्सा नजर आए. कुछ लोगों ने इसे लेकर माता-पिता की आलोचना की. वहीं कुछ अन्य ने इसे गहन प्रशीक्षण बताया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''खेल हर कोई मजे के लिए खेलता है लेकिन यहां इस बच्ची की आंखों में ऐसा कुछ नहीं देख पा रहा हूं''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''साफ दिख रहा है कि वह यह नहीं खेलना चाहती''.