NDTV Khabar

बांग्लादेश में बस दुर्घटना में 8 की मौत, 23 घायल

बांग्लादेश के गोपालगंज जिले में सड़क से नीचे गहरे खड्डे में एक वाहन गिर जाने से उसमें सवार कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 23 अन्य घायल हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बांग्लादेश में बस दुर्घटना में 8 की मौत, 23 घायल

प्रतीकात्मक फोटो.

ढाका:

बांग्लादेश के गोपालगंज जिले में सड़क से नीचे गहरे खड्डे में एक वाहन गिर जाने से उसमें सवार कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 23 अन्य घायल हो गए. मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई. 'ढाका ट्रिब्यून' की रिपोर्ट के अनुसार बस का चालक वाहन से अपना नियंत्रण खो बैठा, जिसके चलते बस सड़क से नीचे जा गिरी.
 
VIDEO: चलती बस में अचानक गिरा बिल्डिंग का पिलर, उसके बाद जो हुआ वो...

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना गोपालगंज जिले के मुकसुदपुर उपजिले के अंतर्गत बिशोमबोर्दी इलाके में हुई. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान की जा रही है. मुकसुदपुर सिंधोया घाट पुलिस चौकी के सब इंस्पेक्टर (एसआई) मोहिदुल इस्लाम ने बताया, 'शुगंधा परिवहन की एक बस सड़क से नीचे गहराई में गिर गई. चालक बस के स्टीयरिंग से नियंत्रण खो बैठा था, जिसके चलते छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

टिप्पणियां

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में पुल की रेलिंग तोड़कर नहर में गिरी बस, 4 की मौत   


उन्होंने बताया कि घायलों को फरीदपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल समेत विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद सैयदुर रहमान खान ने बताया, 'अस्पताल ले जाने के बाद दो घायलों ने दम तोड़ दिया.' 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अनुराग कश्यप ने किया दावा- बीजेपी के एक शख्स का आया फोन, बोला सब परेशान हैं...

Advertisement