NDTV Khabar

82 साल की महिला ने घर में घुसे चोर के छुड़ा दिए छक्के, पहले मारा टेबल और फिर...

मर्फी ने कहा, ''आधी रात के वक्त जब मैं घर में अकेली थी तभी एक चोर घर के डार्क हाउस का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुस गया लेकिन मैं जानती थी कि मैं उसका सामना कर सकती हूं''.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
82 साल की महिला ने घर में घुसे चोर के छुड़ा दिए छक्के, पहले मारा टेबल और फिर...

82 वर्ष की विल्ली मर्फी ने अकेले चोर को जिंदगी भर के लिए सबक सिखा दिया

नई दिल्ली:

यह तो हम सब ही जानते हैं कि अधिकतर चोर, बुजुर्ग लोगों के घरों को अधिक निशाना बनाते हैं क्योंकि उनके लिए चोरी करना आसान हो जाता है लेकिन जिस महिला की हम बात कर रहे हैं उसके घर में कोई भी चोर चोरी नहीं कर सकता. दरअसल, हम बात कर रहे हैं न्यूयॉर्क (New York) के रोचेस्टर शहर में रहने वाली 82 साल की विल्ली मर्फी (Willie Murphy) की. यह घटना पिछले गुरुवार की है जब मर्फी रात में अपने कमरे में सोने जा रहीं थी, तभी एक चोर उनके घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुस गया. 

यह भी पढ़ें: इस Photo में बच्ची के पैर देख पहले परेशान हुए लोग और फिर पता चला कि...

सीएनएन से बात करते हुए मर्फी ने कहा, ''आधी रात के वक्त जब मैं घर में अकेली थी तभी एक चोर घर के डार्क हाउस का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुस गया लेकिन मैं जानती थी कि मैं उसका सामना कर सकती हूं''. जानकारी के अनुसार मर्फी ने चोर को घर के सामान से ही सबक सिखाया और उसे चोरी करने से रोका.


टिप्पणियां

उन्होंने कहा, ''मैंने टेबल उठाई और उसकी तरफ बढ़ने लगी और सोचो क्या वो टेबल टूट गया''. टेबल के टूटे हुए हिस्से से कई बार चोर को मारने के बाद मर्फी उसपर 2 से 3 बार कूदी और फटाफट रसोई से बेबी शैंपू की बोतल ले आईं. फिर उन्‍होंने शैंपू को उसके मूंह पर डाल दिया. मर्फी ने फिर चोर को झाड़ू से मारा और उसे घर से बाहर निकालने लगीं. बता दें, मर्फी खुद बॉडी बिल्डर (Body Builder) और वेट लिफ्टर (Weight Lifter) हैं लेकिन फिर भी वह उसे घर से बाहर नहीं निकाल पाईं. 

उन्होंने कहा, ''वो घर से बाहर जाना चाहता था और मैं उसकी इसमें मदद कर रही थी लेकिन वो बहुत भारी था. मैं उसे उठा नहीं पाई''. उन्होंने बताया, ''पुलिस वक्त पर घर में आ गईं और चोर को पकड़ लिया. वह पहले से ही फर्श पर पड़ा था क्योंकि मैंने उसे काफी मारा था''.  घटना के बाद चोर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement