एक झटके में 9 साल की लड़की बनी करोड़पति, करोड़ों के साथ मिली लग्ज़री कार

एलिजा एम नामक लड़की ए ग्रेड स्कूल की छात्रा है. उसने यह जैकपॉट जीता है और उसका टिकट नंबर 0333 है. उसके पिता की पहचान एम के रूप में है. वह मुंबई के हैं और दुबई में रहते हैं.

एक झटके में 9 साल की लड़की बनी करोड़पति, करोड़ों के साथ मिली लग्ज़री कार

भारतीय लड़की ने जीता दस लाख डालर का जैकपॉट 

दुबई:

दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर लॉटरी में नौ वर्षीय भारतीय बच्ची ने दस लाख डालर (करीब 7 करोड़) का जैकपॉट जीता है. इससे छह साल पहले इसी लॉटरी में उसने लक्जरी कार जीती थी. 

खलीज टाइम्स की खबरों में कहा गया है कि एलिजा एम नामक लड़की ए ग्रेड स्कूल की छात्रा है. उसने यह जैकपॉट जीता है और उसका टिकट नंबर 0333 है. उसके पिता की पहचान एम के रूप में है. वह मुंबई के हैं और दुबई में रहते हैं.

उन्होंने बताया कि वह 2004 से नियमित रूप से इसमें हिस्सा लेते रहे हैं. अखबार ने कहा है कि उनका लकी नंबर नौ है. उन्होंने अपनी बेटी एलिजा के नाम पर टिकट संख्या 0333 आनलाइन खरीदने का निर्णय किया.

2 भारतीय और 1 पाकिस्तानी ने दुबई में मिलकर रची ऐसी साजिश, लगा 28 लाख का जुर्माना

खबर में कहा गया है कि इससे पहले जनवरी 2013 में उसने एक लक्जरी कार जीती थी. दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर की शुरूआत 1999 में हुई थी और इसके बाद से वह 140वीं भारतीय नागरिक है जिसने दस लाख डालर जीता है.

इस 12 साल की लड़की ने किया ऐसा काम, खुद की कमाई से जन्मदिन पर खरीदी BMW

इसमें दो और विजेताओं के नाम का ऐलान किया गया है जिन्हें लक्जरी मोटर बाइक मिला है. एक अन्य भारतीय नागरिक मोहम्मद हनीफ आदम ने इंडियन स्काउट बॉबर जीता है. 

VIDEO: कर्नाटक में लॉटरी रैकेट के पीछे कौन?

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com