NDTV Khabar

Video: हो रही थी छोटे बच्चों की रेस, बीच में ही रुक कर बच्ची करने लगी अपने साथ वाले बच्‍चे को Kiss

यह रेस स्मूथी किंग सेंटर (Smoothie King Center) में आयोजित हुई थी और इसमें हिस्सा लेने वाले सभी बच्चे अपने माता पिता को $250 (17,900) का गिफ्ट वाउचर जिताने के लिए क्रॉल रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: हो रही थी छोटे बच्चों की रेस, बीच में ही रुक कर बच्ची करने लगी अपने साथ वाले बच्‍चे को Kiss

रेस के बीच में ही बच्ची रुक कर दूसरे प्रतियोगी को किस करने लगती है.

खास बातें

  1. एनबीए पेलिकन्स ठंडर मैच के बीच आयोजित हुई बच्चों की रेस
  2. बच्चों की रेस का वीडियो हो रहा वायरल
  3. बेबी नंबर 5 ने जीती रेस
नई दिल्ली:

अमेरिकी राज्‍य लुसियाना के न्यू ऑरलियन्स के नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (NBA) में रविवार को हुए पेलिकन्स ठंडर मैच को देखने के लिए जिन लोगों ने भी टिकिट खरीदे उनको गेम के दौरान एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला. बास्केटबॉल के इस मैच में जहां एथिलीट मुकाबला कर रहे थे, वहां इसका अंत छोटे बच्चों की रेस को चियर करते हुए हुआ. 

यह भी पढ़ें: बिल्ली ने बचाई एक साल के बच्चे की जान, कूदकर आई और किया ऐसा... देखें Video

एनबीसी स्पोर्ट्स के मुताबिक इस मैच के हाफ टाइम में ऑडियंस को एक बहुत ही खूबसूरत रेस देखने को मिली, जिसमें बहुत से बच्चे प्रतियोगी थे लेकिन वो मुकाबले के लिए मैदान में नहीं उतरे थे. इस रेस का नाम ''बेबी क्रॉलिंग रेस'' (Baby Crawling Race) था. इस दौरान बहुत से शिशुओं ने इसमें हिस्सा लिया और रेस के मैदान में क्रॉल करने लगे. यह रेस स्मूथी किंग सेंटर (Smoothie King Center) में आयोजित हुई थी और इसमें हिस्सा लेने वाले सभी बच्चे अपने माता-पिता को 250 अमेरिकी डॉलर  (17,900) का गिफ्ट वाउचर जिताने के लिए क्रॉल रहे थे.

यहां देखें वीडियो: 


टिप्पणियां

वीडियो का सबसे खूबसूरत हिस्सा वो है जब बेबी नंबर 6 फिनिशिंग लाइन के बेहद नजदीक आ जाता है और वापस मुड़कर बेबी नंबर 5 के पास चला जाता है. फिर बेबी नंबर 5 उसे गले लगाकर किस करती है. इसके बाद बेबी नंबर 5 फिनिशिंग लाइन को क्रॉस करके इस रेस को जीत जाती है. 

ट्विटर यूजर्स ने इस वीडियो से सीख लेने की बात करते हुए बहुत सी टिप्पणियां की. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. World News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


Advertisement