NDTV Khabar

दक्षिणी सूडान में विमान दुर्घटनाग्रस्‍त, 41 लोगों की मौत : रिपोर्ट्स

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दक्षिणी सूडान में विमान दुर्घटनाग्रस्‍त, 41 लोगों की मौत : रिपोर्ट्स

दुर्घटनाग्रस्‍त विमान की तस्‍वीर (साभार- रॉयटर्स)

जूबा:

दक्षिणी सूडान में रन-वे के पास उड़ान भरते हुए एक विमान दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। इस दुर्घटना में 41 लोगों के मारे जाने की खबर है। रिपोर्ट्स के मुता‍बिक, यह विमान दुर्घटना दक्षिणी सूडान की राजधानी जूबा में हुई।

एक अधिकारी और रॉयटर्स के चश्‍मदीद ने बताया कि रूस निर्मित एक कार्गो प्‍लेन, जिसमें कुछ यात्री भी सवार थे, वह एयरपोर्ट पर रन-वे से उड़ान भरते हुए हादसे का शिकार हो गया, जिसमें करीब 41 लोगों की मृत्‍यु हो गई।

टिप्पणियां

राष्‍ट्रपति के प्रवक्‍ता एटनी विक एटनी ने रॉयटर्स को बताया कि हादसे में एक क्रू सदस्‍य और एक बच्‍चा बच गया। अभी मृतकों की संख्‍या में बारे में पता लगाया जा रहा है।


नाम न बताने की शर्त पर एक पुलिस अधिकारी ने कहा, दुर्घटना में करीब 41 लोग मारे गए हैं। रॉयटर्स के एक प्रत्‍यदर्शी ने भी कहा कि उसने घटनास्‍थल पर 41 शवों को देखा। (इनपुट एजेंसियों से भी)



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement