NDTV Khabar

टोरंटो में ट्रक ने राहगीरों को कुचला, 10 लोगों की मौत,15 से ज्यादा घायल

टोरंटो पुलिस के प्रमुख पीटर यून ने बताया कि घटना में अभी तक 10 लोगों की मौत हो गई है. घायलों में बुजुर्ग भी शामिल हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टोरंटो में ट्रक ने राहगीरों को कुचला, 10 लोगों की मौत,15 से ज्यादा घायल

टोरंटो पुलिस की फाइल फोटो

खास बातें

  1. पुलिस फिलहाल इस मामले के हर एंगल की जांच कर रही है
  2. पुलिस ने फिलहाल आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है
  3. पुलिस को है मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका
नई दिल्ली:

मध्य टोरंटो में सोमवार देर रात एक ट्रक ने लगभग दर्जन भर से ज्यादा राहगीरों को कुचल दिया. इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां ज्यादार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. टोरंटो पुलिस ने इस पूरे घटना की जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल से दी.

यह भी पढ़ें: स्वीडन : स्टॉकहोम के स्टोर में घुसा ट्रक, प्रधानमंत्री ने आतंकी हमला करार दिया

टोरंटो पुलिस के प्रमुख पीटर यून ने बताया कि घटना में अभी तक 10 लोगों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि अभी तक हमारे पास घायलों को किस तरह की चोटें आई हैं और उन्हें कब तक अस्पताल से छुट्टी मिल पाएगी इसके बारे में कोई सूचना नहीं है. पुलिस सूत्रों के अनुसार इस घटना में किसी आतंकी संगठन के शामिल होने की बात सामने आ सकती है. हालांकि पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.


यह भी पढ़ें: बगदाद में आत्मघाती ट्रक हमले में 15 लोगों की मौत : इराकी अधिकारी

पुलिस के अनुसार पूरी घटना योंग स्ट्रीट और फिंच एवेंन्यू के बीच में हुई है. घटना के दौरान बेकाबू ट्रक ने पहले सड़क किनारे बनी इमारत के दीवार पर टक्कर मारी और बाद में फुटपाथ और सड़क के किनारे चल रहे लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ गई. कुछ चश्मीददों ने बताया कि जिस तरह से ट्रक का चालक उसे चला रहा था उससे यह साफ लग रहा है कि चालक ने जानबूझकर लोगों को अपना शिकार बनाया है. मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार इस पूरी घटना में कई बुजुर्गों को भी गंभीर चोटें आई हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: यूरोप के कई देशों में हो रहे हैं आतंकी हमले.

गौरतलब है कि इससे पहले अमेरिका और यूरोप के कई देशों में इसी तरह से कई बड़ी आतंकवादी घटनाएं पहले हो चुकी है. इस मामले में भी पुलिस हर एंगल की जांच कर रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement