NDTV Khabar

10 साल से अस्पताल में कोमा में पड़ी महिला ने दिया बच्चे को जन्म, मची खलबली

अमेरिका के फिनिक्स में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक निजी अस्पताल में कम से दम 10 साल से कोमा में पड़ी महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया है.

4.7K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
10 साल से अस्पताल में कोमा में पड़ी महिला ने दिया बच्चे को जन्म, मची खलबली

कम से दम 10 साल से कोमा में पड़ी महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया है.

फिनिक्स:

अमेरिका के फिनिक्स में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक निजी अस्पताल में कम से दम 10 साल से कोमा में पड़ी महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया है. इसके बाद पूरे मामले की जांच शुरू हो गई है. स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है. राज्य के गवर्नर कार्यालय ने इस स्थिति को 'बेहद परेशान करने वाला' बताया है. केपीएचओ एवं केटीवीके टेलीविजन स्टेशनों की समाचार वेबसाइट एजफैमिली डॉट कॉम ने पिछले बृहस्पतिवार को सबसे पहले खबर दी थी कि हेसिंडा स्वास्थ्य सुविधा केंद्र में रह रही एक महिला ने 29 दिसंबर को बच्चे को जन्म दिया.अस्पताल का स्टाफ इस बात से अंजान था कि वह गर्भवती है. फिनिक्स के दो अन्य चैनलों ने भी बाद में इसी तरह की खबर दिखाई.

4 महीने से कोमा में थी लड़की, अचानक बजा ये गाना और उठ खड़ी हुई


टिप्पणियां

कुछ खबरों के मुताबिक महिला करीब 10 साल पहले डूबने से बाल-बाल बची थी. उसके बाद से कोमा में है. महिला की पहचान नहीं बताई गई और यह भी जानकारी नहीं है कि उसका कोई परिवार या अभिभावक है या नहीं. खबरों में जिन सूत्रों का हवाला दिया गया उनके मुताबिक जब एक नर्स उसके कमरे में दाखिल हुई, तब महिला दर्द से कराह रही थी और बच्चे का सिर बाहर आते हुए नजर आया. उन्होंने बताया कि बच्चा जीवित एवं स्वस्थ है. फिनिक्स पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता सार्जेंट टॉमी थॉम्पसन ने सिर्फ इतना बताया कि मामले की जांच चल रही है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं की कि क्या जांच यौन अपराध के लिहाज से होगी. (इनपुट-भाषा से भी)

इस खिलाड़ी को देखकर हैरान रह गए थे PM नरेंद्र मोदी, 11 महीने पहले कोमा में था, अब जीता ओलंपिक मेडल


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement