NDTV Khabar

अफगानिस्तान : काबुल में आतंकियों ने एक भारतीय समेत 3 विदेशी नागरिकों की अगवा कर हत्या की

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में आतंकियों ने नापाक मंसूबे को अंजाम दिया है और भारतीय समेत 3 विदेशी नागरिकों की अगवा कर हत्या कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अफगानिस्तान : काबुल में आतंकियों ने एक भारतीय समेत 3 विदेशी नागरिकों की अगवा कर हत्या की

प्रतीकात्मक तस्वीर

काबुल:

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में आतंकियों ने नापाक मंसूबे को अंजाम दिया है और भारतीय समेत 3 विदेशी नागरिकों की अगवा कर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि ये विदेशी नागरिक एक इंटरनेशनल फूड कंपनी के लिए काबुल में कार्यरत थे. यह जानकारी सुरक्षा अधिकारियों ने दी है. 

काबुल में एक सीनियर राजनयिक ने कहा कि दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी फूड एंड कैटरिंग सर्विस कंपनी में काम करने वाले तीन लोगों को आतंकियों ने मार दिया है. 

टिप्पणियां

बताया जा रहा है कि आंतकियों द्वारा मारे गये तीन लोगों में से एक भारत का नागरिक, एक मलेशिया और एक मकदुनिया का नागरिक है. पुलिस चीफ के प्रवक्ता ने बताया कि इन सबके शव बरामद कर लिये गये हैं. 


अफगानी सुरक्षा अधिकारियों ने कहा कि शव के पास में पड़े पहचान पत्र से उनकी पहचान हो पाई है कि वे किस कंपनी और कहां के नागरिक हैं. हालांकि, सोडेक्को के अधिकारियों ने कहा कि अभी इस घटना पर वे कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement