NDTV Khabar

पूर्व मिस यूनिवर्स के 'सेक्स टेप' को लेकर ट्वीट करने वाले डोनाल्ड ट्रंप अब खुद प्लेब्वॉय वीडियो में दिखे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व मिस यूनिवर्स के 'सेक्स टेप' को लेकर ट्वीट करने वाले डोनाल्ड ट्रंप अब खुद प्लेब्वॉय वीडियो में दिखे

यह क्लिप साल 2000 में आई एक प्लेब्वॉय वीडियो का है, जिसमें ट्रंप ने कैमियो किया था

खास बातें

  1. अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार हैं ट्रंप
  2. ट्रंप ने पूर्व मिस यूनिवर्स पर सेक्स टेप में शामिल होने का आरोप लगाया था
  3. अब एक प्लेब्वॉय वीडियो चर्चा में है, जिसमें ट्रंप ने कैमियो किया था
ग्रैंड रैपिड्स (अमेरिका): अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप एक ओर जहां वोटरों से पूर्व विश्व सुंदरी के 'सेक्स टेप' देखने को कह रहे हैं, वहीं उनकी डेमोक्रैटिक प्रतिद्वंद्वि हिलेरी क्लिंटन के प्रचार दल का कहना है कि इससे बेहतर वह एडल्ट फिल्म देखना होगा, जिसमें ट्रंप ने खुद अभिनय किया है.

दरअसल बजफीड नाम की एक वेबसाइट ने एक छोटी क्लिप डाली है, जिसमें ट्रंप न्यूयॉर्क की एक सड़क पर लड़कियों के झुंड से घिरे हैं और प्लेब्वॉय का नाम छपे लिमोजीन कार पर शैंपेयन डाल रहे हैं. यह क्लिप साल 2000 में आई एक प्लेब्वॉय वीडियो का है, जिसमें ट्रंप ने कैमियो किया था.

इस पर क्लिंटन के प्रवक्ता निक मेरिल कहते हैं, 'आज कल सेक्स टेप्स को लेकर काफी बातें की जा रही हैं और अब बस एक ही एडल्ट फिल्म सामने आ रही है, जिसमें डोनाल्ड ट्रंप स्टार हैं.' हालांकि इसके साथ ही उन्होंने साफ किया कि उन्होंने वह फिल्म देखी नहीं है.

इससे पहले रिपब्लिकन उम्मीदवार ट्रंप ने पूर्व मिस यूनिवर्स एलिसिया मचाडो पर सेक्स टेप में शामिल होने का आरोप लगाया था. ट्रम्प ने 30 सितंबर की रात तीन बजे ट्विटर पर एलिसिया मचाडो पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'क्या धूर्त हिलेरी ने एलिसिया (उनके सेक्स टेप और अतीत में ज़रा झांके) को अमेरिकी नागरिक बनने में इसलिए मदद की ताकि वह उनका इस्तेमाल बहस में कर सके?' हालांकि ट्रंप ने अपने इस आरोप के समर्थन में कोई सबूत पेश नहीं किया.

टिप्पणियां
बता दें कि हाल ही में दोनों उम्मीदवारों के बीच राष्ट्रपति पद के लिए पहली बहस हुई जिसे अमेरिकी इतिहास में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला डिबेट बताया जा रहा है. इस बहस में हिलेरी क्लिंटन की ओर से वेनेज़ुएला सुंदरी एलिसिया मचाडो का नाम सामने लाया गया जिन्हें मई 1996 में मिस यूनिवर्स के ताज से नवाज़ा गया था. क्लिंटन ने एलिसिया का नाम लेते हुए कहा था कि 'ट्रंप वह व्यक्ति है, जिन्होंने महिलाओं को किस किस नाम से नहीं पुकारा. उन्होंने सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने वाली एक महिला के बारे में बहुत ही बुरी बात कही थी. उस महिला का नाम एलिसिया मचाडो है और अब वह अमेरिकी नागरिक है जो कि आने वाले नवंबर में शर्तिया वोट डालने वाली है.'

डोनाल्ड ट्रंप ने 1996 में एलिसिया के मिस यूनिवर्स खिताब जीतने के बाद उनके बढ़ते वज़न को लेकर सार्वजनिक मंच पर टिप्पणी करते हुए उन्हें 'मिस पिगी' और 'ईटिंग मशीन' जैसे शब्दों से पुकारा था. ट्रंप उस वक्त मिस यूनिवर्स कार्यक्रम के सह मालिक थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement