Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

वीजा हुआ खत्म तो शख्स ने 540 किलोमीटर तैर कर ऑस्ट्रेलिया पहुंचने की कोशिश की, लेकिन....

अल्जीरिया (Algeria) के इस शख्स का नाम हमिनौम्ना अब्दुल रहमान है, जो पिछले काफी वक्त से पूर्वी तिमोर में रह रहा था लेकिन वीजा के एक्सपायर हो जाने और पैसे खत्म हो जाने के बाद उसने तैर कर ऑस्ट्रेलिया जाने का फैसला किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीजा हुआ खत्म तो शख्स ने 540 किलोमीटर तैर कर ऑस्ट्रेलिया पहुंचने की कोशिश की, लेकिन....

यह शख्स दिसंबर 2019 से टूरिस्ट वीजा पर पूर्वी तिमोर में रह रहा था.

केतके:

वीजा खत्म होने पर एक शख्स ने ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में सुन कर आप भी हैरान रह जाएंगे. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अल्जीरिया के एक शख्स ने पूर्वी तिमोर (East Timor) से तैर कर ऑस्ट्रेलिया (Australia) जाने का फैसला किया क्योंकि उसका वीजा खत्म हो गया था. हालांकि, 570 किलोमीटर का यह रास्ता तैर कर पार करना किसी भी शख्स के लिए कर पाना संभव नहीं है. 

यह भी पढ़ें: Bushfire से जूझ रहे ऑस्ट्रेलिया में हुई झमाझम बारिश तो खुशी के मारे नाचने लगा बच्चा, देखें Video

जानकारी के मुताबिक, अल्जीरिया (Algeria) के इस शख्स का नाम हमिनौम्ना अब्दुल रहमान है, जो पिछले काफी वक्त से पूर्वी तिमोर में रह रहा था लेकिन वीजा के एक्सपायर हो जाने और पैसे खत्म हो जाने के बाद उसने तैर कर ऑस्ट्रेलिया जाने का फैसला किया. 31 साल का यह युवक पूर्वी तिमोर की राजधानी डिलि (Dili) में दिसंबर 2019 से एक टूरिस्ट वीजा के आधार पर रह रहा था.


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: हवा में लटकर सांप ने निगल ली इतनी बड़ी छिपकली, देखने वालों के उड़े होश... तस्वीर हुई वायरल

इसके बाद अब्दुल रहमान को 11 जनवरी को इंडोनेशिया के पूर्वी नुसा तेंगारा प्रांत के केतके के समुद्र में तैरते हुए मछुआरों ने बचाया था. मछुआरे ने अब्दुल को जिस वक्त बचाया उस वक्त तक वह काफी कमजोर हो गया था और लगभग मरने की कगार पर था. हालांकि, समय से एक लोकल अस्पताल में पहुंचाने के बाद अब्दुल को बचा लिया गया. अब्दुल के ठीक हो जाने के बाद उसे अताम्बुआ में इमिग्रेशन कार्यालय ले जाया गया, जहां उससे पूछताछ की गई. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. World News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हिंसा : विवेक से नाम पूछा और आर्मेचर सिर पर मार दिया, शादी के 11 दिन बाद ही असफाक की मौत

Advertisement