लॉटरी जीतने के बाद लाइव शो में रिपोर्टर ने कहा- 'कल से नहीं आऊंगी ऑफिस' और फिर...

लॉटरू जीतने के बाद महिला इतनी खुश हो गई कि उसने लाइव टीवी पर ही ऐलान कर दिया कि 'मैं कल से नौकरी पर नहीं आऊंगी.' 

लॉटरी जीतने के बाद लाइव शो में रिपोर्टर ने कहा- 'कल से नहीं आऊंगी ऑफिस' और फिर...

लॉटरी जीतने के बाद लाइव टीवी पर ही रिपोर्टर ने दे दिया था रिजाइन.

खास बातें

  • लॉटरी जीतने के बाद लाइव टीवी पर खुशी के मारे चिल्लाने लगी रिपोर्टर
  • लाइव शो पर टीवी रिपोर्टर ने किया रिजाइन
  • बाद में रिपोर्टर ने ट्विटर पर ट्वीट कर मांगी माफी
नई दिल्ली:

कोई नहीं जानता की खुशी कब एक झटके में गम में बदल जाए. ऐसा ही कुछ स्पेन की एक रिपोर्टर के साथ हुआ, जिसने लॉटरी जीतने के बाद टीवी पर ही ऐलान कर दिया कि 'मैं कल से नौकरी पर नहीं आऊंगी'. हालांकि, इस रिपोर्टर ने थोड़ी ज्यादा ही जल्दबाजी में यह फैसला ले लिया. दरअसल, स्पेन की यह रिपोर्टर क्रिसमस के अवसर पर एक खबर के लाइव कवरेज के लिए गई थी. यहां महिला ने एक लॉटरी का टिकट खरीद लिया था. इसके बाद लाइव रिपोर्टिंग करते वक्त महिला को पता चला कि उसने भी लॉटरी जीती है और फिर उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. महिला इतनी खुश हो गई कि उसने लाइव टीवी पर ही ऐलान कर दिया कि 'मैं कल से नौकरी पर नहीं आऊंगी.' 

यह भी पढ़ें: फोटो क्लिक करा रहा था बच्चा, अचानक पीछे से शिकार करने आया बाघ और... देखें Video

बता दें कि इस महिला का नाम नतालिया एस्यूडेरो (Natalia Escudero) है, जो पब्लिक ब्रॉडकास्ट आरटीवीई (RTVE) के लिए काम करती है. लाइव टीवी पर लॉटरी जीतने के बाद इस रिपोर्टर का वीडियो काफी वायरल हुआ था. हालांकि, बाद में रिपोर्टर को पता चला कि उसने लॉटरी में केवल 5,000 यूरो ही जीते हैं. इसके बाद नतालिया को काफी दुख हुआ और अब वह अपने बॉस से माफी मांग रही हैं. 

गौरतलब है कि नतालिया का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह कैमरे पर काफी खुश नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह लॉटरी जीतने पर काफी खुश नजर आ रही हैं और कह रही हैं कि ''मैं कल काम पर नहीं जाऊंगी''. 


इसके बाद नतालिया ने 22 दिसंबर को ट्विटर पर ट्वीट करते हुए माफी मांगी और कहा कि ''व्यक्तिगत कारणों के चलते मैं मुश्किल हालातों से गुजर रही हूं''. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com