तूफान से टकराने के बाद एयर हॉस्टेस का टूटा पैर, फ्लाइट के लैंड होने तक दर्द से तड़पती रही

एडेन ने कहा, ''हम एक भयानक तूफान से टकराए थे. पायलट ने मुझे बताया था कि तूफान से टकराने के बाद चारों तरफा अंधेरा छा गया था''.

तूफान से टकराने के बाद एयर हॉस्टेस का टूटा पैर, फ्लाइट के लैंड होने तक दर्द से तड़पती रही

प्लेन के तूफान से टकराने के कारण एयर होस्टेस का पैर टूट गया.

नई दिल्ली:

क्यूबा से मैनचेस्टर जा रही फ्लाइट में एक एयर हॉस्टेस (Air Hostess) को सबसे खराब यात्रा का अनुभव हुआ क्योंकि उस दौरान 7 जगह पर उसका पैर टूटा और इस वजह से उसे फ्लाइट के लैंड होने तक काफी दर्द से गुजरना पड़ा. मिरर यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक 27 साल की एडेन गैरिटी (Eden Garrity) थॉमस कुक (Thomas Cook) फ्लाइट में एक केटरिंग ट्रोली को धक्का लगा रही थी और तभी अचानक एयर प्लेन एक तूफान से टकराया. इस वजह से फ्लाइट में मौजूद लोगों को एक झटका लगा.

यह भी पढ़ें: एयर प्लेन में टेकऑफ और लैंडिंग के दौरान क्यों बंद की जाती हैं लाइट्स?

अचानक से फ्लाइट के टकराने के कारण एडेन गैरिटी एक दम से नीचे गिर गई और उसकी एड़ी टूट गई. एडेन ने डेली मेल को बताया, ''मैं थॉमस कुक के साथ अप्रैल 2017 से काम कर रही हूं और मैंने हमेशा इसी में अपना करियर देखा था लेकिन क्यूबा से मैनचेस्टर जा रही फ्लाइट के तूफान से टकराने के बाद मेरा पैर टूट गया''. उसने कहा, ''पायलट ने क्रू के सदस्यों को बैठने के लिए कहा था लेकिन इससे पहले मैं बैठ पाती, प्लेन तूफान से टकरा गया''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एडेन ने कहा, ''हम एक भयानक तूफान से टकराए थे. पायलट ने मुझे बताया था कि तूफान से टकराने के बाद चारों तरफ अंधेरा छा गया था''. फ्लाइट के तूफान से टकराने के बाद एडेन काफी तेजी से नीचे गिरी थीं और इस वजह से उसके पैर का फिबुला (टांग के अगले हिस्से की हड्डी) 5 जगहों पर टूटा. इस हादसे में एडेन के घुटने और एड़ी के बीच की हड्डी भी टूट गई. साथ ही उसकी एड़ी और फुट में भी फ्रेक्चर हो गया. 

फॉक्स न्यूज के मुताबिक एडेन के पैर टूटने के कुछ महीनों तक थॉमस कुक उसको तनख्वाह दे रहा था लेकिन कंपनी के दिवालिया हो जाने के बाद अब उसके पास नई नौकरी ढूंढने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं बचा है. एडेन ने कहा, ''पैर टूटने के बाद फ्लाइट में मौजूद यात्रियों ने उसकी काफी मदद की''. उन्होंने उसके लेटने के लिए कुछ सीट भी खाली की लेकिन वह प्लेन लैंड होने तक काफी दर्द होने के कारण तड़पती रही. इस हादसे के बाद एडेन के पैर की सर्जरी की गई और उसके पैर में मेटल ब्रेसिस भी लगाए गए.