NDTV Khabar

अमेरिका के लास वेगास में फायरिंग, 20 की मौत, 100 से ज्यादा घायल, 1 संदिग्ध हमलावर मारा गया

यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर की महिला प्रवक्ता दनिता कोहेन ने बताया कि लास वेगास के अस्पताल में गोली के जख्म के साथ कई लोगों को लाया गया है.

296 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका के लास वेगास में फायरिंग, 20 की मौत, 100 से ज्यादा घायल, 1 संदिग्ध हमलावर मारा गया

अमेरिका के लॉस वेगास में फायरिंग

खास बातें

  1. अमेरिका के लास वेगास में फायरिंग
  2. 20 लोगों की मौत 100 से अधिक घायल
  3. एक संदिग्ध हमलावर मारा गया है
लॉस वेगास: लास वेगास में एक संगीत महोत्सव में एक बंदूकधारी द्वारा अंधाधुंध गोलियां दागने से 20 लोगों की मौत हो गई, जबकि 100 अन्य घायल हो गए. पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने यह जानकारी दी. अस्पताल की एक प्रवक्ता ने सीएनएन से इस बात की पुष्टि की है कि शहर के मैंडाले बे कैसिनो के पास गोलीबारी में घायल हुए दोनों पीड़ितों ने यूनिवर्सिटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती होने के बाद सोमवार तड़के दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि घायलों में से कई की हालत नाजुक है.

VIDEO : लास वेगास में कॉन्सर्ट का आनंद ले रहे थे लोग और फायरिंग होने लगी.. वीडियो वायरल

टिप्पणियां
लास वेगास पुलिस विभाग ने अधिक जानकारी दिए बिना एक संदिग्ध को गिरफ्तार किए जाने की घोषणा की. गोलीबारी के कारण शहर के मैक्करन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ानों पर अस्थायी रूप से रोक लगा दी गई है. एक प्रत्यक्षदर्शी ने सीएनएन को बताया कि गोलीबारी की घटना के कारण वहां पूरी तरह से अफरा-तफरी मची थी. उसने कहा, मुझे लगता है कि मैं सदमे में हूं..मुझे यह अहसास करने में कुछ मिनट लगे कि क्या हो रहा है? 

फिलस्तीनी बंदूकधारी ने इस्राइली बस्ती में तीन सुरक्षाकर्मियों की हत्या की
सोशल मीडिया पर एक वीडियो में सैकड़ों लोग घटनास्थल से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. कुछ दृश्यों में गोली चलने की आवाज सुनाई दे रही है. घटनास्थल के लाइव फुटेज में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात नजर आ रहे हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement