NDTV Khabar

दो महीने से लोहे कंटेनर में जानवर की तरह कैद थी महिला, जानें कैसे बची जान

काला ब्राउन नामक महिला पिछले दो महीने से लोहे के कंटेनर में पालतू पशु की तरह कैद थी. ब्राउन ने बताया कि पिछले साल अगस्त में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड चार्ल्स "डेविड" कार्वर के साथ प्रॉपर्टी डीलर टॉड क्रिस्टोफ़र कोहलहेप नामक शख्स की मदद से एक प्लॉट देखने गए थे. जब उसे ब्राउन को कैद कर लिया तो पता चला कि वह सीरियल किलर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो महीने से लोहे कंटेनर में जानवर की तरह कैद थी महिला, जानें कैसे बची जान

दो महीने से लोहे के कंटेनर में कैद थी महिला.

खास बातें

  1. प्रॉपर्टी देखने गई महिला सीरियल किलर के चंगुल में फंसी
  2. दो महीने से जंजीर में कैद महिला को पुलिस ने किया रेस्कयू
  3. पुलिस रेस्क्यू का वीडियो किया सार्वजनिक
वाशिंगटन: अमेरिकी पुलिस अधिकारी ने दक्षिणी कैरोलिना का एक बेहद दर्दनाक वीडियो सार्वजनिक किया है. यह वीडियो दो महीने पहले अगवा हुई एक लड़की के रेस्क्यू का है. वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस घनघोर जंगल में पड़े लोहे के एक कंटेनर के दरवाजे को आयरन कटर से काटकर खोलते हैं, वे अंदर जाते हैं तो उन्हें एक लड़की मिलती है. लड़की लोहे की जंजीर में बांधी हुई दिख रही है. पुलिस ने पूरे रेस्क्यू प्रक्रिया को कैमरे में कैद कर वीडियो जारी किया है. वीडियो जारी करते हुए पुलिस ने कहा कि यह पिछले साल नवंबर का है.

द वॉशिंगटन पोस्ट ने पुलिस के हवाले से लिखा है कि काला ब्राउन नामक महिला पिछले दो महीने से लोहे के कंटेनर में पालतू पशु की तरह कैद थी. ब्राउन ने बताया कि पिछले साल अगस्त में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड चार्ल्स "डेविड" कार्वर के साथ प्रॉपर्टी डीलर टॉड क्रिस्टोफ़र कोहलहेप नामक शख्स की मदद से एक प्लॉट देखने गए थे. जब उसे ब्राउन को कैद कर लिया तो पता चला कि वह सीरियल किलर है.

महिला का रेस्क्यू करने वाले पुलिस अधिकारी का कहना है कि वे जंगल में किसी दूसरे केस की छानबीन करने पहुंचे थे तभी एक कंटेनर को अंदर से तेजी से पीटे जाने की आवाज सुनाई पड़ी. इसके बाद उन्होंने 30 साल की काला ब्राउन को खोज निकाला था.

टिप्पणियां

स्‍पार्टनबर्ग काउंटी के शेरिफ चक राइट के अनुसार, हमने महिला को किसी पालतू पशु की तरह बंधा हुआ देखा, वाकई यह बेहद भावुक कर देने वाला क्षण था. उन्‍होंने कहा कि चेन इस महिला के गले में चेन बंधी हुई थी. इसे ईश्‍वरीय कृपा ही कहा जाएगा कि हमने महिला को जीवित पाया.

अंदर से पीटे जाने की आवाज सुनने के बाद अधिकारियों ने कंटेनर को थपथपाया. राइट के अनुसार, अंदर से ब्राउन ने आवाज लगाई, 'मेरी मदद करो, मुझे बाहर निकालो.' ब्राउन ने अधिकारियों को बताया कि ब्राउन दो माह से इस कंटेनर में थी. इस महिला का बॉयफ्रेंड चार्ल्‍स कार्वर भी अगस्‍त से लापता है. उसका अब तक पता नहीं लग सका है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement