NDTV Khabar

नवजात को बैग में छिपाकर ले जा रही थी महिला, हवाई अड्डे के बोर्डिंग गेट पर...

फिलीपीन के अधिकारियों ने एक बैग के भीतर छह दिन के नवजात शिशु को छिपा कर देश से बाहर ले जाने का प्रयास कर रही एक अमेरिकी महिला को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवजात को बैग में छिपाकर ले जा रही थी महिला, हवाई अड्डे के बोर्डिंग गेट पर...

प्रतीकात्मक चित्र.

मनीला:

फिलीपीन के अधिकारियों ने एक बैग के भीतर छह दिन के नवजात शिशु को छिपा कर देश से बाहर ले जाने का प्रयास कर रही एक अमेरिकी महिला को गिरफ्तार किया है. नेशनल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन ने कहा कि ओहायो की रहने वाली 43 वर्षीय जेनिफर टेलबोट साथ में नवजात शिशु के होने की जानकारी दिए बिना मनीला हवाईअड्डे के आव्रजन काउंटर से बुधवार को निकल गई थी लेकिन एअरलाइन कर्मियों ने बोर्डिंग गेट पर उसे रोक लिया. 

टिप्पणियां

प्रेम संबंध छिपाने के लिए महिला ने नवजात बेटे का गला घोंटकर नहर में फेंका शव


ब्यूरो ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा कि टेलबोट ने नवजात की मां से कथित तौर पर प्राप्त एक हलफनामा दिखाया जिसमें शिशु को अमेरिका ले जाने पर सहमति दी गई थी लेकिन इस पर मां के हस्ताक्षर नहीं थे. ब्यूरो ने बताया कि शिशु को साथ ले जाने के लिए सरकार की तरफ से कोई यात्रा मंजूरी नहीं जारी की गई थी. टेलबोट पर मानव तस्करी का मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी शिशु के माता-पिता की तलाश कर रहे हैं जिन पर बाल संरक्षण कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement