NDTV Khabar

हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलीना जोली ने एक्‍टर ब्रैड पिट से तलाक की अर्जी दी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलीना जोली ने एक्‍टर ब्रैड पिट से तलाक की अर्जी दी

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की फाइल फोटो

खास बातें

  1. दो साल पहले इन्‍होंने शादी की थी
  2. सोमवार को कोर्ट में अर्जी दी गई
  3. जोली ने छह बच्‍चों की देखरेख की जिम्‍मेदारी मांगी है
लॉस एंजिलिस:

हॉलीवुड की प्रसिद्ध दंपतियों के अलग होने का दुखद सिलसिला जारी है. एंजेलीना जोली-ब्रैड पिट अलग होने की राह चुनने वाली नई दंपति हैं. अभिनेत्री-फिल्मकार एंजेलीना जोली ने शादी के दो साल बाद अपने पति अभिनेता ब्रैड पिट से तलाक की अर्जी दी है. उन्होंने इसका कारण दोनों के बीच ऐसे मतभेद होना बताया जिन्हें लेकर सुलह नहीं हो सकती.

टीएमजेड की खबर के अनुसार 41 साल की अभिनेत्री ने गत सोमवार को कानूनी दस्तावेज दायर किए और दंपति के छह बच्चों की देखरेख की जिम्मेदारी मांगी. उन्होंने कहा कि पिट बच्चों से समय-समय पर मिल सकते हैं.

दंपति के करीबी सूत्रों ने कहा कि एंजेलीना बच्चों की देखरेख के पिट के तरीके से नाराज हैं और इस वजह से उन्होंने तलाक की अर्जी दी. एंजेलीना ने 15 सितंबर, 2016 को दोनों के अलग होने की तारीख बताया है.

यह खबर दोनों के प्रशंसकों के लिए दुखद है लेकिन यह हैरान करने वाली नहीं है क्योंकि दंपति के बीच समस्याएं होने की अफवाहें पिछले कई महीने से चल रही थीं.


इससे पहले इस साल जॉनी डेप-एम्बर रोज, टेलर स्विफ्ट-कैल्विन हैरिस, टेलर स्विफ्ट-टॉम हिडल्स्टन, डेमी लोवैटो-विल्मर वाल्डेरमा और ओजी ऑसबर्न-शैरन ओसबर्न जैसी हॉलीवुड की दूसरी प्रसिद्ध जोड़ियां अलग होने की घोषणा कर चुके हैं.

हॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध जोड़ियों में से एक एंजेलीना-पिट ने दस साल के प्रेम संबंधों के बाद अगस्त, 2014 में शादी की थी. जोली की यह तीसरी शादी है. इससे पहले वह शादी के तीन साल बाद 1999 में अभिनेता जॉनी ली मिलर से और शादी के दो साल बाद 2002 में अभिनेता बिली बॉब थॉर्नटन से तलाक ले चुकी हैं.

टिप्पणियां

वहीं पिट की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने पांच साल की शादी के बाद 2005 में 'फ्रेंड्स' स्टार जेनिफर ऐनिस्टन से तलाक लिया था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर लोकसभा स्पीकर ने EU को लिखा खत,  कहा- CAA के खिलाफ प्रस्ताव गलत नजीर होगा

Advertisement