NDTV Khabar

लंदन में आतंकी हमले के बाद सेलफोन के कैमरे में कैद हुआ आतंक का मंजर

वहीं एक हमलावर चाकू लेकर एक बार की ओर दौड़ा. वहां पर इसने कुछ लोगों पर चाकू से हमला किया. इस पूरे हमले में 20 के करीब लोग घायल भी हो गए. 

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लंदन में आतंकी हमले के बाद सेलफोन के कैमरे में कैद हुआ आतंक का मंजर

लंदन आतंकी हमले के दौरान रेस्तरां में नीचे लेटा एक शख्स.

लंदन: लंदन में शनिवार की देर रात एक आतंकी हमले में 6 आम नागरिकों की मौत हो गई और पुलिस ने तीन आतंकियों को मार गिराया. लंदन ब्रिज पर एक वैन के सहारे आतंकियों ने लोगों पर हमला किया. पैदल चल रहे लोगों पर तेज रफ्तार से वैन चढ़ाई गई. वहीं एक हमलावर चाकू लेकर एक बार की ओर दौड़ा. वहां पर इसने कुछ लोगों पर चाकू से हमला किया. इस पूरे हमले में 20 के करीब लोग घायल भी हो गए. 

हमले से कथित तौर पर जुड़ा एक वीडियो यूट्यूब पर है जिसकी पुष्टि हम नहीं कर सकते.  इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस प्रकार हमले के दौरान लोग डर के टेबल और बेंच के पीछे छिपने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस भी लोगों से नीचे रहने को कह रही है. कई लोगों को वीडियो में नीचे लेटे देखा जा सकता है. पुलिस भी रेस्तरां में आकर लोगों से यह कह रही है. 




बता दें कि सैकड़ों की संख्या में लोग चैंपियंस लीग के फाइनल मुकाबले को देखने के लिए बार और पब में एकत्र हुए थे.  यहां पर बड़े स्क्रीन पर मैच देखने की व्यवस्था की गई थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement