कनाडा के क्यूबेक प्रांत में संदिग्ध ने भीड़ पर किया हमला, दो की मौत, 5 घायल

Canada attack : क्यूबेक सिटी पुलिस सेंटर ने ट्विटर पर बयान जारी कर कहा, रात एक बजे के करीब हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया.

कनाडा के क्यूबेक प्रांत में संदिग्ध ने भीड़ पर किया हमला, दो की मौत, 5 घायल

कनाडा पुलिस ने अभी हमले की वजह या हमलावर की पहचान का खुलासा नहीं किया

क्यूबेक:

कनाडा (Canada)  के क्यूबेक (Quebec) प्रांत में बड़ा हमला सामने आया है. इसमें संदिग्ध हमलावर ने भीड़ के बीच चाकू से हमला कर दिया. घटना में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि पांच लोग घायल हो गए. पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. हाल ही में फ्रांस (France Terror Attack) में कई हमले हुए हैं, लेकिन कनाडा की इस घटना को लेकर पुलिस ने अभी कुछ नहीं कहा है.

यह भी पढ़ें-  फ्रांस में हमला : सिरफिरे ने चर्च में एक महिला का सिर कलम करने के साथ दो अन्य को मार डाला, मेयर ने कहा-आतंकी घटना

पुलिस का कहना है कि हमलावर ने चाकुओं से कई लोगों को निशाना बनाया. क्यूबेक सिटी पुलिस सेंटर ने ट्विटर पर बयान जारी कर कहा, रात एक बजे के करीब हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने लोगों से जांच पूरी होने तक घरों में रहने को कहा है. पुलिस को ऐसी और वारदात होने का अंदेशा है.

यह भी पढ़ें- फ्रांस: क्लासरूम में पैगम्बर का कार्टून दिखाने वाले शिक्षक की हत्या के मामले में नौ लोग गिरफ्तार

Newsbeep

पुलिस ने हमले की वजह से हमलावर की पहचान के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया है. पिछले कई दिनों में फ्रांस हमले की तीन घटनाएं हुई हैं. जिसमें चार लोगों की मौत हुई है. फ्रांस में पूरा मामला पैंगबर मोहम्मद के विवादित कार्टून के प्रकाशन के बाद शुरू हुआ था, इसके बाद एक शिक्षक की हत्या हुई. पिछले हफ्ते एक चर्च में हमलावर ने तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि कनाडा पुलिस ने अभी फ्रांस से इस मामले का कोई संबंध होने का उल्लेख नहीं किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)