NDTV Khabar

पुर्तगाल के बीच पर सेल्फी लेने के चक्कर में ऑस्ट्रेलियाई युगल ने गंवाई जान

यूरोपीय देश पुर्तगाल में सैरसपाटे के लिए पहुंचे एक ऑस्ट्रेलियाई युगल को सेल्फी का चस्का बेहद महंगा पड़ा, और बेहद दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से उन्हें जान गंवानी पड़ी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुर्तगाल के बीच पर सेल्फी लेने के चक्कर में ऑस्ट्रेलियाई युगल ने गंवाई जान

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: यूरोपीय देश पुर्तगाल में सैरसपाटे के लिए पहुंचे एक ऑस्ट्रेलियाई युगल को सेल्फी का चस्का बेहद महंगा पड़ा, और बेहद दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से उन्हें जान गंवानी पड़ी. एक पोर्ट अधिकारी ने मंगलवार को जानकारी दी कि पुर्तगाल की राजधानी लिस्बन से लगभग 30 किलोमीटर की दूरी पर मौजूद तटीय कस्बे एनसीरा में एक लोकप्रिय टूरिस्ट बीच पर संभवतः संतुलन बिगड़ जाने की वजह से लगभग 40-मीटर ऊंची एक दीवार से गिरकर युगल की मौत हुई.

यह भी पढ़ें : उड़ान के दौरान जेट एयरवेज के क्रू ने किया कुछ ऐसा, जानकर चौंक जाएंगे आप 

लिस्बन के निकट मौजूद कास्काइस पोर्ट पर रेस्क्यू सर्विस के प्रमुख रुई परेरा डा टेरा ने बताया, "हर बात से संकेत मिलता है कि युगल दीवार से तब गिरा, जब वे शायद सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे..." उन्होंने कहा, "ऐसा लगता है, उनके हाथ से मोबाइल फोन छूट गया ता, और उसे पकड़ने के लिए झुकने के चक्कर में वे गिर गए...". तटीय कस्बे एनसीरा के इस लोकप्रिय टूरिस्ट बीच पर सीधी खड़ी ऊंची-ऊंची चट्टानों के साथ ही यह दीवार भी है, जिसकी ऊंचाई 40 मीटर है. बताया गया है कि इस दीवार से गिरकर जान गंवा बैठने की यह पहली घटना नहीं है.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें :  इंडोनेशिया में दिखा PM मोदी का क्रेज, साथ सेल्फी लेने की मची होड़  

VIDEO: रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते तीन लड़कों को ट्रेन ने रौंदा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement