बहरीन : स्कूल ने भारतीय दंपति से फोन करके मांगी 7 महीने पहले मर चुकी बेटी की फीस

बहरीन : स्कूल ने भारतीय दंपति से फोन करके मांगी 7 महीने पहले मर चुकी बेटी की फीस

इंडियन स्कूल बहरीन

दुबई:

बहरीन स्थित एक भारतीय स्कूल ने भारतीय मूल के एक दंपति को उनकी 'मरी हुई बेटी' की स्कूल की बकाया फीस चुकाने के लिए फोन करके उन्हें फिर से सदमे में डाल दिया। आठ साल की इस बच्ची की इसी साल जनवरी में मौत हो गई थी।

इंडियन स्कूल बहरीन की ओर से बच्ची की मां शाइनी फिलिप को पिछले हफ्ते फोन आया। फोन पर शाइनी से उनकी बेटी आबिया श्रेया जोफी की बकाया स्कूल फीस भरने को कहा गया, जबकि स्कूल को बच्ची की मौत की सूचना दे दी गई थी और अप्रैल से नए सत्र के लिए उसका दाखिला भी नहीं हुआ है।

बच्ची के पिता जोफी चेरियन ने 'गल्फ डेली न्यूज' को बताया कि अपनी इकलौती बेटी की मौत के सदमे से उभर रही शाइनी, स्कूल से फोन आने के बाद दोबारा अवसाद का शिकार हो गई हैं।

Newsbeep

इसी मांग को लेकर स्कूल ने सोमवार को चेरियन को भी फोन किया था। उनका कहना है, 'यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि स्कूल के कर्मचारी एक मां की भावनाओं के प्रति इतने असंवेदनशील हैं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चेरियन ने कहा, 'उन्होंने जब 10 दिन पहले फोन किया था तो उसने बताया कि हम आबिया को खो चुके हैं और उनसे आबिया का नाम रजिस्टर से हटाने का अनुरोध किया था। उस दिन से वह दुखी है, बहुत परेशान है और इस दुख को झेलने का प्रयास कर रही है।' स्कूल ने हालांकि, बाद में आबिया के माता-पिता से इसके लिए माफी मांगी।