NDTV Khabar

ब्लूचिस्तान प्रांत में पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया

एक घर में आतंकवादियों की मौजूदगी से संबंधित सूचना मिलने के बाद फ्रंटियर कोर और आतंकवाद विरोधी विभाग (सीटीडी) ने साझा अभियान शुरू किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ब्लूचिस्तान प्रांत में पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया

प्रतीकात्मक फोटो

क्वेटा: आत्मघाती हमलावरों द्वारा पाकिस्तान के एक शीर्ष पुलिस अधिकारी की हत्या किए जाने के दो दिन बाद सुरक्षा बलों ने अशांत प्रांत ब्लूचिस्तान के जारघुनाबाद क्षेत्र में तीन संदिग्ध आतंकवादियों को मार गिराया. ब्लूचिस्तान के गृह मंत्री मीर सरफराज बुग्ती ने बताया कि एक घर में आतंकवादियों की मौजूदगी से संबंधित सूचना मिलने के बाद फ्रंटियर कोर और आतंकवाद विरोधी विभाग (सीटीडी) ने शुक्रवार की रात जारघुनाबाद में एक साझा अभियान शुरू किया.

पाकिस्तान और चीन की सीमा पर मजबूत की जाएगी निगरानी

टिप्पणियां
उन्होंने बताया, 'आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी शुरू कर दी थी और जवाबी कार्रवाई में तीन आतकंवादियों मारे गए.' बुग्ती ने बताया कि सुरक्षा बलों ने घर से बड़ी मात्रा में हथियार, आत्मघाती और संचार उपकरण जब्त किए.

उन्होंने बताया कि तीनों आतंकवादी एक चरमपंथी संगठन से थे. गृह मंत्री ने बताया कि शवों की पहचान के लिए उन्हें सिविल अस्पताल भेज दिया गया है. शीर्ष पुलिस अधिकारी साबिर पर हमला करने की जिम्मेदारी तहरीक-ए-तालिबान (पाकिस्तानी तालिबान) ने ली थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement