Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बांग्लादेश में एक परिवार के पांच सदस्यों ने विस्फोट से खुद को उड़ाया

विस्फोट में मरने वाले लोगों में मकान मालिक, उसकी पत्नी, बेटी और दो बेटे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बांग्लादेश में एक परिवार के पांच सदस्यों ने विस्फोट से खुद को उड़ाया

खास बातें

  1. राजशाही के गोदागिरी इलाके की घटना.
  2. खुद को उड़ाने से पहले संदिग्ध आतंकवादियों ने की थी दमकलकर्मी हत्या.
  3. हमले के दौरान घायल हुए दो पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है
ढाका:

बांग्लादेश में पुलिस ने गुरुवार को जब आतंकवादियों के एक ठिकाने पर घुसने की कोशिश की तो एक परिवार के पांच सदस्यों ने विस्फोट कर खुद को उड़ा लिया. इस्लामी आतंकवादियों के खिलाफ राष्ट्रव्यापी कार्रवाई के बीच इस तरह का यह ताजा मामला है.

बीडीन्यूज की खबर के मुताबिक, राजशाही के गोदागारी इलाके में विस्फोट से खुद को उड़ाने से पहले संदिग्ध आतंकवादियों ने एक दमकलकर्मी पर हमला कर उसकी हत्या कर दी. घटना में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.

खबर में गोदागारी पुलिस अधिकारी हिफजुल आलम मुंशी के हवाले से कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना पर आज तड़के बेनीपुर गांव के एक मकान की घेराबंदी कर दी गई. उन्होंने कहा कि सुबह करीब आठ बजे जैसे ही उन्होंने मकान में घुसने की कोशिश की तो आतंकवादी बाहर आए और उन्होंने विस्फोट कर दिया.

विस्फोट में मरने वाले लोगों में मकान मालिक, उसकी पत्नी, बेटी और दो बेटे हैं. कानून प्रवर्तन एजेंसी के अधिकारी जैसे ही मकान की ओर बढ़ने लगे तो संदिग्ध बाहर आए और उन्होंने धारदार हथियारों से अधिकारियों पर हमला कर दिया जिसमें एक दमकलकर्मी की मौत हो गई.


हमले के दौरान घायल हुए दो पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दो बच्चों को बचाया है जो संदिग्ध आतंकवादियों के बाहर आने से पहले से बाहर निकल आए थे.

टिप्पणियां

खबर के अनुसार जब छापा मारा गया तो एक महिला मकान के बाहर बैठी हुई थी और उसने बाद में आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने कहा कि उसकी पहचान मकान मालिक की एक और बेटी के रूप में हुई है. वह आठ वर्षीय लड़के और तीन माह की लड़की की मां है जिन्हें विस्फोट से पहले पुलिस ने बचाया था.

बांग्लादेश में आतंकवादियों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया गया है. पुलिस मुख्यालय ने हाल ही में सभी जिला पुलिस प्रमुखों को करीब 5,000 संदिग्ध आतंकवादियों की सूची भेजी थी. रविवार को दो संदिग्ध आतंकवादियों ने उस समय  ' आत्मघाती विस्फोट '  कर दिया था जब सुरक्षाबलों ने उनके ठिकाने पर छापा मारा था



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हिंसा: आधी रात CM केजरीवाल के घर के बाहर JNU और जामिया के छात्रों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने बरसाई पानी की बौछारें

Advertisement