NDTV Khabar

सिर पर लाल टोपी और झोला लेकर अस्पताल पहुंचे बराक ओबामा, बच्चों ने कुछ यूं दिए रिएक्शन, देखें VIDEO

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) अब सैंटा बन गए हैं. वॉशिंगटन के अस्पताल में बराक ओबामा अचानक सिर पर लाल टोपी और कंधे पर झोला लेकर एक बच्चों से मिलने पहुंचे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिर पर लाल टोपी और झोला लेकर अस्पताल पहुंचे बराक ओबामा, बच्चों ने कुछ यूं दिए रिएक्शन, देखें VIDEO

सिर पर लाल टोपी और झोला लेकर अस्पताल बराक ओबामा

नई दिल्ली:

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) अब सैंटा बन गए हैं. वॉशिंगटन के अस्पताल में बराक ओबामा अचानक सिर पर लाल टोपी और कंधे पर झोला लेकर एक बच्चों से मिलने पहुंचे. उनके झोले में बच्चों के लिए बहुत सारे गिफ्ट्स थे, जिसे उन्होंने चिल्ड्रन नेशनल हॉस्पिटल में मौजूद बीमार बच्चों को दिए.

साल 2018 के 5 VIRAL वीडियो, कहीं पत्नी ने दबाए पति के पैर...तो कहीं मां ने बेटियों की कर दी चप्पलों से धुनाई

बराक ओबामा को देख पूरे स्टाफ ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया. वहीं, ओबामा ने भी उनका शुक्रिया किया. साथ ही ट्विटर पर बराक ओबामा के इस विज़िट का वीडियो भी शेयर किया.

तस्वीरों में देखें साल 2018 की 5 सबसे बड़ी शादियां


 

 

ओबामा ने कहा कि उन्हें अस्पताल में मौजूद बच्चों और उनके परिवार वालों से बात करके बहुत अच्छा लगा. साथ ही यह भी कहा कि इस अवस्था में दो बेटियों के पिता होने नाते मेरे लिए सबसे जरूरी यही होगा कि बच्चों की अच्छे से देखभाल करने वाले हमेशा आस-पास हों.

 

बता दें, बराक ओबामा यूनाइटेड स्टेट्स के 44वें राष्ट्रपति रहे और अब वो वॉशिंगटन में रहते हैं. कुछ इसी सैंटा बनकर वो साल 2017 में भी एक स्कूल में गए थे.  

टिप्पणियां

वीडियो - राष्ट्रपति बराक ओबामा का विदाई भाषण


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement