NDTV Khabar

भाषण के दौरान टोका तो ओबामा ने बाहर निकलवाया, बोले, शेम ऑन यू

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाषण के दौरान टोका तो ओबामा ने बाहर निकलवाया, बोले, शेम ऑन यू

फाइल फोटो

वाशिंगटन:

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को व्हाइट हाउस में मेहमानों के स्वागत और सत्कार के लिए जाना जाता है, लेकिन बुधवार को जो हुआ, वह सचमुच कुछ अलग था।

दरअसल, एक कार्यकर्ता ने ‘एलजीबीटी प्राइड मंथ’ के मौके पर व्हाहट हाउस में आयोजित एक कार्यक्रम में एलजीबीटी प्रवासियों के निर्वासन संबंधी प्रशासन की नीतियों का विरोध करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से प्रश्न पूछकर परेशान कर दिया।

टिप्पणियां

बार-बार व्यवधान पैदा किए जाने से गुस्साए ओबामा ने विरोध कर रहे एलजीबीटी कार्यकर्ता से सीधे कहा, नहीं, नहीं, नहीं। आपको शर्म आनी चाहिए। आपको यह नहीं करना चाहिए। ओबामा ने कार्यकर्ता को एक और मौका देते हुए कहा,  सुनिए, आप मेरे घर में हैं। जब आपको कोई आमंत्रित करता है तो ऐसा व्यवहार शोभनीय नहीं है। लेकिन कार्यकर्ता द्वारा फिर से व्यवधान पैदा किए जाने पर स्पष्ट रूप से नाखुश दिख रहे ओबामा ने अपने सुरक्षा अधिकारी से कहा,  क्या हम इस व्यक्ति को बाहर भेज सकते हैं?


कार्यकर्ता के बार-बार परेशान करने पर राष्ट्रपति ने कहा, आप या तो चुप बैठकर यहां रह सकते हैं या हमें आपको बाहर ले जाना होगा। ठीक है, क्या हम इस व्यक्ति को हटा सकते हैं?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement