NDTV Khabar

मलेशिया: हेलमेट से बुरी तरह पिटाई के बाद भारतीय मूल के किशोर की मौत, सोशल मीडिया पर गुस्सा

18 साल के छात्र टी नवीन की गुरुवार को पेनांग के जॉर्ज टाउन में एक अस्पताल में मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मलेशिया: हेलमेट से बुरी तरह पिटाई के बाद भारतीय मूल के किशोर की मौत, सोशल मीडिया पर गुस्सा

खास बातें

  1. किशोर की पांच युवकों ने कथित तौर पर नृशंस तरीके से पिटाई की थी.
  2. कथित तौर पर युवक का अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया गया.
  3. ए आर रहमान जैसा संगीतकार बनना चाहता था नवीन.
कुआलालंपुर: ए आर रहमान जैसा संगीतकार बनने की इच्छा रखने वाले मलेशिया के एक भारतवंशी किशोर की पांच युवकों ने कथित तौर पर नृशंस तरीके से पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद देश में डराने-धमकाने और हमला करने की बढ़ती घटनाओं के खिलाफ गुस्सा पैदा हो गया है.

18 साल के छात्र टी नवीन की गुरुवार को पेनांग के जॉर्ज टाउन में एक अस्पताल में मौत हो गई. पांच युवकों ने एक विवाद के बाद नवीन की बुरी तरह पिटाई कर दी थी और कथित तौर पर उसका अप्राकृतिक यौन शोषण किया.

नवीन और उसके एक दोस्त पर गत शनिवार को हमला हुआ था और उसे बुरी तरह हेलमेट से पीटा गया था, जिसके बाद पांच संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया जो उसके पूर्व सहपाठी बताए जाते हैं.

स्टेट टाइम्स की खबर के अनुसार, पूरा घटनाक्रम तब शुरू हुआ, जब दो युवकों ने नवीन और उसके दोस्त प्रेवलिन को परेशान करना शुरू कर दिया. विवाद बढ़ गया और पांच युवकों ने दोनों की बुरी तरह पिटाई की. प्रेवलिन के आंख में चोट आई, लेकिन बुरी तरह पिटाई होने से नवीन के सिर और पेट में गंभीर चोट आई.

अखबार के अनुसार, उसका अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया गया. कल उसकी अस्पताल में मौत हो गई.

नवीन की मां डी. शांति ने द स्टार अखबार को बताया कि उनके बेटे का स्वभाव और हावभाव सरल होने के कारण एक संदिग्ध ने तीन साल पहले उसे परेशान किया था, लेकिन तब नवीन शांत रहा था ताकि मामला ज्यादा नहीं बढ़े.

टिप्पणियां
नवीन के मामले को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा देखा गया और ए आर रहमान का ध्यान भी इस मामले की तरफ गया है, जिनके जैसा संगीतकार नवीन बनना चाहता था. रहमान ने पहले नवीन के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया था.

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement