NDTV Khabar

भीख मांगने के लिए चीख-चीख कर रो रहा था भिखारी, तभी हुआ कुछ ऐसा...Video हो गया Viral

आपका कभी ऐसे भिखारियों से पाला पड़ा है जो दिव्यांग होने या फिर रोते हुए भीख मांगने का नाटक करते हों. ताकि आस-पास से गुज़रने वाले लोगों को उन पर दया आए और उन्हें ज्यादा से ज्यादा पैसे मिल सके हैं! सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही भिखारी की एक वीडियो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भीख मांगने के लिए चीख-चीख कर रो रहा था भिखारी, तभी हुआ कुछ ऐसा...Video हो गया Viral

भीख मांगते वक्त हुआ कुछ ऐसा...5 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

खास बातें

  1. ये वीडियो मलेशिया का है.
  2. कार में बैठे एक लड़के ने शूट किया
  3. भिखारी का नाटक कैमरे में कैद
मलेशिया:

सड़कों पर आपको तरह-तरह के भिखारी मिल जाएंगे. कई जो बीमार या फिर भूखे हों, या फिर कई ऐसे भी जिन्हें सच में मदद की जरुरत हो. आपने कई बार इनकी मदद भी की होगी. लेकिन क्या आपका कभी ऐसे भिखारियों से पाला पड़ा है जो दिव्यांग होने या फिर रोते हुए भीख मांगने का नाटक करते हों. ताकि आस-पास से गुज़रने वाले लोगों को उन पर दया आए और उन्हें ज्यादा से ज्यादा पैसे मिल सके हैं! सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही भिखारी की एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि लाल टी-शर्ट, नीले शॉर्ट्स और काली चप्पल पहनें एक भिखारी सीढ़ियों पर बैठा है. इसके पास एक लाल रंग की पानी की बोतल और हरा पॉलीबैग भी है. भीख मांगने के लिए इस शख्स ने हाथ में सफेद रंग का कटोरा पकड़ा हुआ है और आंसू पोछने के लिए एक रंग-बिरंगा टॉवल है.

पायलट ने मक्के के खेत में उतारा विमान, 233 लोगों की जान बचाने वाले 'हीरो' की दुनिया भर में हो रही तारीफ

ecpu3rro

ये वीडियो मलेशिया का है. वीडियो भिखारी से थोड़े दूर कार में बैठे एक लड़के ने शूट किया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब भी कोई राहगीर गुज़रता है तो ये भिखारी ज़ोरों से रोने लगता है, भीख मिलने के कुछ सेकेंड बाद ही वो चुप हो जाता है. ऐसा वो एक बार नहीं कई बार करता है. भिखारी के झूठ-मूठ के रोने के नाटक को शख्स ने अपने कैमरे में कैद किया. 

k0frh6gg

इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इसे 6 हज़ार से ज्यादा बार शेयर मिल चुके हैं. इस भिखारी के रोने का नाटक वाला ये वीडियो अभी भी वायरल हो रहा है. 

nhrc7asg

सड़कों पर ऐसे एक नहीं बहुत से भिखारी मिल जाएंगे, जो बेचारा होने का नाटक कर लोगों से भीख मांगते हैं. लेकिन इन लोगों के चक्कर में जरुरतमंद लोगों को मदद नहीं मिल पाती.

टिप्पणियां

VIDEO: दिल्ली में अब भीख मांगना गुनाह नहीं



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement