NDTV Khabar

पाकिस्तान की पूर्व PM बेनजीर भुट्टो की हत्या के मामले का आरोपी जेल से गायब : रिपोर्ट 

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या के मामले में बरी किया गया एक व्यक्ति यहां अतिसुरक्षित कोट लखपत जेल से कथित रूप से गायब हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान की पूर्व PM बेनजीर भुट्टो की हत्या के मामले का आरोपी जेल से गायब : रिपोर्ट 

बेनजीर भुट्टो की 27 दिसंबर 2007 को रावलपिंडी में एक चुनावी रैली में हत्या कर दी गई थी.

लाहौर:

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या के मामले में बरी किया गया एक व्यक्ति यहां अतिसुरक्षित कोट लखपत जेल से कथित रूप से गायब हो गया है. पाकिस्तान की पहली महिला प्रधानमंत्री भुट्टो की 27 दिसंबर 2007 को रावलपिंडी में एक चुनावी रैली में हत्या कर दी गई थी.

टिप्पणियां

'एक्सप्रेस न्यूज' ने खबर दी है कि आरोपी रफाकत हुसैन के पिता ने लाहौर उच्च न्यायालय की रावलपिंडी पीठ में याचिका दायर कर दावा किया है कि उनका बेटा जेल से गायब है. उन्होंने कहा कि हुसैन को मामले में बरी कर दिया गया था, लेकिन उसे हिरासत में जेल में रखा गया था.


खबर में कहा गया है कि न्यायमूर्ति सदाकत अली खान ने अर्जी को सुनवाई के लिए स्वीकार कर लिया है और स्थानीय वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को नोटिस जारी कर 16 जुलाई तक जवाब मांगा है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement