NDTV Khabar

बिलावल भुट्टो ने शादी के सवाल पर दिया जवाब- चार सूबे हैं, तो चार बीवियां भी हों! देखें - VIDEO

पीपीपी के मुखिया बिलावल भुट्टो ने शादी के सवाल पर पत्रकार को ऐसा दिया जवाब कि जोरदार ठहाके लग गए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिलावल भुट्टो ने शादी के सवाल पर दिया जवाब- चार सूबे हैं, तो चार बीवियां भी हों! देखें - VIDEO

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) ने कहा- देश में चार सूबे हैं तो चार बीवियां भी होनीं चाहिए.

खास बातें

  1. सवाल पूछा गया- वजीरे आजम बनने से पहले शादी करेंगे या बाद में?
  2. बिलावल ने कहा- इस बारे में रणनीतिक बैठकें हो रही हैं
  3. कहा- हम एक्जेक्ट टाइम प्लान कर रहे हैं कि इलेक्शन से पहले या बाद में!
नई दिल्ली:

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के चेयरमैन और पाकिस्तान नेशनल असेंबली के सदस्य बिलावल भुट्टो जरदारी (Bilawal Bhutto) ने एक पत्रकार के सवाल का ऐसा जवाब दिया कि सब हैरत में पड़ गए और साथ में ठहाके भी गूंज गए.

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें बिलावल पत्रकारों से चर्चा कर रहे हैं. एक पत्रकार मजीद अब्बासी ने बिलावल से प्रश्न किया- 'बेनजीर भुट्टो (बिलावल की मां) का जो मिशन था उसको पूरा करने के लिए आपने जद्दोजहद की है. पाकिस्तान की अवाम आपको दो रूप में देखना चाहती है. एक वजीरे आजम के और एक शादी के रूप में. आपने कोई फैसला किया है शादी के सिलसिले में? और क्या वजीरे आजम बनने से पहले शादी करेंगे या वजीरे आजम बनने के बाद?'

इस प्रश्न का जवाब देते हुए बिलावल भुट्टो ने कहा- 'हां इस बारे में रणनीतिक बैठकें हो रही हैं. और हम एक्जेक्ट टाइम प्लान कर रहे हैं कि इलेक्शन के पहले.. या इलेक्शन के बाद.. या इलेक्शन कैंपेन के दौरान, या  इलेक्शन कैंपेन से पहले... हम कब शादी करें.. हम क्या एक शादी करें? ये चार सूबे हैं, तो हर सूबे से एक बीवी होना चाहिए और इसका इलेक्टोरल इम्पेक्ट क्या होगा? जब हमारी रिपोर्ट कम्पलीट हो जाती है तो मैं आपके सामने पेश करता हूं.'
 


बिलावल भुट्टो के इस जबाब पर जमकर ठहाके लगे. गौरतलब है कि पाकिस्तान में चार सूबे यानी कि प्रांत ख़ैबर पख़्तूनख़्वा, पंजाब, सिंध और बलूचिस्तान हैं. 21 सितंबर 1988 को जन्मे बिलावल भुट्टो 30 साल के हो गए हैं और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. वे आक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़े हैं. वे पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत बेनजीर भुट्टो और आसिफ अली जरदारी के इकलौते पुत्र हैं.

टिप्पणियां

VIDEO : बेनजीर की राजनीतिक विरासत और बिलावल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement