NDTV Khabar

सीरिया में कार बम धमाके में 18 की मौत, कई घायल

सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स के प्रमुख रामी अब्दुल रहमान ने कहा कि पूर्वी डीर एज्जोर के अल बसायरा शहर में सीरियन डेमोक्रेटिक फोर्सेज के अड्डे के सामने यह धमाका हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीरिया में कार बम धमाके में 18 की मौत, कई घायल

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

सीरिया के पूर्वी हिस्से में शनिवार को एक कार बम हमले में अमेरिका की अगुवाई वाले सैन्यबल के 11 सदस्यों समेत कम से कम 18 लोग के मारे जाने की खब है. इस घटना में बड़ी संख्या में लोग घायल भी हुए हैं. इस इलाके में सैन्यबल इस्लामिक स्टेट से जंग लड़ी है. सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स के प्रमुख रामी अब्दुल रहमान ने कहा कि पूर्वी डीर एज्जोर के अल बसायरा शहर में सीरियन डेमोक्रेटिक फोर्सेज के अड्डे के सामने यह धमाका हुआ है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: इस्लामिक स्टेट सरगना अबू बकर अल-बगदादी का बेटा मारा गया


युद्ध पर नजर रखने वाले इस संगठन ने कहा कि विस्फोट में कमांडर और दस कर्मी तथा सात असैन्य लोग मारे गये. असैन्य लोगों में तीन बच्चे भी हैं. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही मैक्सिको में पटाखा गोदाम में लगी आग में 18 लोगों की मौत हो गई थी.जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पुलिस इस मामले में आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.(इनपुट भाषा से) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: बिग बॉस में फिर छिड़ी जंग, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

Advertisement