NDTV Khabar

Boeing 737: अमेरिका में 136 यात्रियों को ले जा रहा बोइंग-737 विमान रनवे से फिसलकर नदी में गिरा

अमेरिका के फ्लोरिडा में 136 यात्रियों को ले जा रहा बोइंग 737 विमान रनवे से फिसलकर सेंट जॉन नदीं में गिर पड़ा. यह जानकारी नवल एयरफोर्स के एक प्रवक्ता ने दी. हालांकि अभी तक इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Boeing 737: अमेरिका में 136 यात्रियों को ले जा रहा बोइंग-737 विमान रनवे से फिसलकर नदी में गिरा

Boeing Crash: जो विमान नदी में गिरा, उसमें 136 लोग सवार थे.

खास बातें

  1. अमेरिका के फ्लोरिडा में हुआ हादसा
  2. रनवे से फिसलकर नदी में गिरा विमान
  3. किसी के हताहत होने की नहीं है सूचना
नई दिल्ली :

अमेरिका के फ्लोरिडा में 136 यात्रियों को ले जा रहा बोइंग 737 विमान रनवे से फिसलकर सेंट जॉन नदीं में गिर पड़ा. यह जानकारी नवल एयरफोर्स के एक प्रवक्ता ने दी. हालांकि अभी तक इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. जानकारी के मुताबिक यह घटना स्थानीय समय के अनुसार रात 9.40 बजे की है. जब विमान रनवे पर उतरने की कोशिश कर रहा था, उसी दौरान यह फिसलकर नदी में गिर पड़ा. जैक्सनविले के मेयर ने ट्वीट कर कहा कि विमान में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं. चालक दल पानी में जेट ईंधन को नियंत्रित करने के लिए काम कर रहा है.

इथोपिया हादसे के बाद भारत ने भी बोइंग 737 मैक्स विमानों की उड़ान पर लगाई रोक

बताया जा रहा है कि जो विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ, उसपर मियामी एयर इंटरनेशनल का लोगो लगा हुआ था. मियामी एयर इंटरनेशनल एक चार्टर एयरलाइन सेवा है, जिसके पास बोइंग 737-800 का पूरा फ्लीट है. हालांकि अभी तक इस घटना पर कंपनी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. जबकि बोइंग के एक प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी को घटना की जानकारी है और इस बारे में और जानकारी इकट्ठा की जा रही है.


अब 1000 घंटे के उड़ान अनुभव वाले पायलट ही उड़ा सकेंगे बोइंग 737 मैक्स विमान 

टिप्पणियां

VIDEO : बोइंग 737 मैक्स विमानों पर उठे सवाल



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement