NDTV Khabar

बोइंग जम्बो गलत एयरपोर्ट पर उतरा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बोइंग जम्बो गलत एयरपोर्ट पर उतरा
विचीता (कान्स):

बोइंग कंपनी का 747 जम्बो जेट विमान कनसास में गलत एयरपोर्ट पर उतर गया। यह छोटा एयरपोर्ट एयर फोर्स बेस से कुछ ही दूरी पर स्थित है। यह विमान बोइंग ड्रीमलाइनर विमान के पुर्जों को पहुंचाने के लिए गया था।

बताया जा रहा है कि यह विमान कर्नल जेम्स जबारा एयरपोर्ट पर उतरा था। जानकारी के अनुसार इस एयरपोर्ट का रनवे 6101 फीट है जो बोइंग के बड़े विमान के लिए नाकाफी है। वैसे यह विमान मैककोनेल एयरफोर्स बेस के लिए उड़ा था।

एयरपोर्ट के अधिकारी रोजर झैंडर्स ने कहा कि दोपहर बाद हवाई जहाज यहां से उड़ गया। यह विमान एटलस एयर वर्ल्डवाइड होल्डिंग्स का है।

कंपनी के अधिकारी क्रिस्टोफर ने कहा कि एटलस कंपनी के न्यूयॉर्क के कार्यालय में संपर्क किया गया था। वहां से आश्वासन मिला कि सभी इंजीनियरिंग आंकड़ेबाजी के बाद विमान को वहां से हटाने का निर्णय लिया गया।

प्रेस द्वारा संपर्क किए जाने के बाद भी कंपनी के प्रवक्ता बोनी रोडनी ने कोई जवाब नहीं दिया। बोइंग के प्रवक्ता का कहना है कि उन्हें फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि आखिर हवाई जहाज को जबारा एयरपोर्ट पर क्यों उतारा गया।

क्रिस्टोफर का कहना है कि हवाई जहाज में क्रू के दोनों सदस्य सुरक्षित हैं और एयरपोर्ट की संपत्ति को कोई क्षति नहीं हुई है।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement