NDTV Khabar

हवा में उछाल रहा था खौलता पानी, यूं खुद को ही जला बैठा ये शख्स, देखें VIRAL VIDEO

लोग ठंड के मौसम को एंजॉय करने के लिए बॉइंलिंग वाटर चैलेंज (Boiling Water Challenge) का लुत्फ उठा रहे हैं. लेकिन इस शख्स पर ये चैलेंज भारी पड़ गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हवा में उछाल रहा था खौलता पानी, यूं खुद को ही जला बैठा ये शख्स, देखें VIRAL VIDEO

हवा में उछाल रहा था खौलता पानी, यूं खुद को ही जला बैठा ये शख्स, देखें VIRAL VIDEO

अमेरिका:

अमेरिका में अंटार्कटिका से भी ज्यादा कड़कड़ाती ठंड पड़ रही है. तापमान माइनस 30 डिग्री से भी नीचे जा पहुंचा है. आस-पास मौजूद हर चीज़ बर्फ से जम चुकी है. नायग्रा फॉल्स भी पूरी तरह से बर्फ में तब्दील हो चुका है. इस खतरनाक ठंड की वजह से स्कूल, फ्लाइट्स और आम लोगों का जन-जीवन पूरी तरह से थम गया है. लोगों को घर से निकलने से मना किया गया है, ताकी वो अपनी जान की रक्षा खुद कर सकें. इन सबसे अलग लोग ठंड के मौसम को एंजॉय करने के लिए बॉइंलिंग वाटर चैलेंज (Boiling Water Challenge) का लुत्फ उठा रहे हैं. लेकिन इस शख्स पर ये चैलेंज भारी पड़ गया.

हवा में उछाला खौलता हुआ पानी, यूं चुटकी में बन गया बर्फ, बार-बार देखे जा रहे हैं ये VIRAL VIDEOS


इस चैलेंज में उबलते हुए पानी को हवा में उछालना होता है, ये पानी ठंड की वजह से जमीन पर नहीं गिरता बल्कि भाप बनकर उड़ जाता है. लेकिन इस आदमी ने खौलते हुए पानी को अपने सामने नहीं बल्कि पीछे गिराया. इससे पैन का आधा पानी तो भाप बन गया लेकिन कुछ इस शख्स के पीछे की ओर पैर पर गिरा. 

शौचालय में बैठा था शख्स, तभी गिरी छत, PM Modi के 'स्वच्छ भारत मिशन' की उड़ी धज्जियां

आप ही देखिए ये वीडियो...

बॉइंलिंग वाटर चैलेंज (Boiling Water Challenge) के इस फेल वीडियो के छोड़कर, अभी तक जिसने भी ये एक्सपेरिमेंट किया वो सफल रहा. सभी ने अपने इस कमाल के चैलेंज का वीडियो शेयर किया. यहां देखिए कुछ सक्सेसफुल बॉइंलिंग वाटर चैलेंज वीडियोज़.

बच्चों ने हाथ में चप्पल लेकर क्लिक की सेल्फी, बॉलीवुड एक्टर्स तस्वीर देख हुए दीवाने


बता दें, अमेरिका में ठंड और बर्फबारी से हालात और खराब होने की चेतावनी मौसम वैज्ञानिक दे रहे हैं. जीरो से नीचे तापमान की शुरुआत 29 फरवरी को हुई और आगे हालात और खराब होने के आसार हैं. इलिनॉइस में ठंडी हवाएं तापमान को शून्य से 55 डिग्री तक नीचे ले जा सकती हैं. नेशनल वेदर सर्विस इसे जानलेवा बताकर चेतावनी दे रही है. 

 

 

 

टिप्पणियां

 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement