कपल ने मॉल में खुलेआम की ऐसी चीज़, Viral Video देख पुलिस ने दबोचा और...

जवाब हां में मिलते ही लड़के ने अंगूठी निकाली और गर्लफ्रेंड को पहना दी. लड़की भी रिंग पहनाने के बाद बॉयफ्रेंड के गले लगी और नेक पर उसे किस किया. इस खूबसूरत नज़ारे को देख वहां मौजूद लोग खुशी से तालियां बजाने लगे. 

कपल ने मॉल में खुलेआम की ऐसी चीज़, Viral Video देख पुलिस ने दबोचा और...

ईरान:

आजकल कपल्स के बीच नए-नए तरीकों से अपने पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज़ करने का ट्रेंड ज़ोरों पर है. प्लेन में यात्रियों के बीच प्यार का इज़हार करना या फिर मॉल में पूरी तैयारी के साथ रिंग पहनाना जैसे अनोखे तरीके लवर्स के बीच पॉपुलर हैं. लेकिन क्या कभी सोचा है कि शादी के लिए प्रपोज़ करने के कारण कपल्स जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ सकता है? 

ATM में घुसकर महिला से लूटपाट करने आया था ये शख्स, बैंक बैलेंस देखकर उड़ गए होश

जी हां, मामला ईरान का है. जहां एक लड़के ने शॉपिंग मॉल में अपनी गर्लफ्रेंड को रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज़ किया. उसने गुलाब के फूल के जमीन पर दिल बनाया, उस दिल में गर्लफ्रेंड को खड़ा किया, लाल और सफेद रंग के गुब्बारे सजाए और गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज़ पूछा? जवाब हां में मिलते ही लड़के ने अंगूठी निकाली और गर्लफ्रेंड को पहना दी. लड़की भी रिंग पहनाने के बाद बॉयफ्रेंड के गले लगी और नेक पर उसे किस किया. इस खूबसूरत नज़ारे को देख वहां मौजूद लोग खुशी से तालियां बजाने लगे. 

यहां देखिए वीडियो...


ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. लेकिन इस जोड़े ने कभी सोचा भी नहीं था कि ये वीडियो उन्हें जेल पहुंचा देगा. क्योंकि ईरान में इस तरह खुले में प्यार का इज़हार करने पर मनाही है.

sb3sbv58

गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करता बॉयफ्रेंड

वीडियो को देखने के बाद पुलिस ने दोनों को अरेस्ट किया. ईरान के अक्र शहर के डेप्यूटी पुलिस चीफ मोस्तफा नोरोज़ी के मुताबिक इस जोड़े ने इस्लामी रिति-रिवाज को अपमानित किया है. इस्लामी संस्कृति और रिवाज़ों में अस्वीकार्य चीज़ें जो करेगा, उनपर कार्रवाई होगी.   

वहीं, इस कपल को बेल पर छोड़ दिया गया है. 

VIDEO: गर्लफ्रेंड के लिए चोरी!

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com