कुत्ते से पीछा छुड़ाने के चक्कर में कुएं में फंसा शख्स, 6 दिन बाद ऐसे बचाया गया...

इंडोनेशिया के बाली में कुएं में फंसे एक शख्स को छह दिन बाद बचाया गया. अधिकारियों ने रविवार को बताया कि ब्रिटिश मूल का यह शख्स कुत्ते द्वारा पीछा किए जाने के बाद कुएं में जा गिरा था.

कुत्ते से पीछा छुड़ाने के चक्कर में कुएं में फंसा शख्स, 6 दिन बाद ऐसे बचाया गया...

प्रतीकात्मक तस्वीर

बाली (इंडोनेशिया):

इंडोनेशिया के बाली में कुएं में फंसे एक शख्स को छह दिन बाद बचाया गया. अधिकारियों ने रविवार को बताया कि ब्रिटिश मूल का यह शख्स कुत्ते द्वारा पीछा किए जाने के बाद कुएं में जा गिरा था. पेकाटू गांव में एक किसान ने जब उसे देखा तब उसने बचाव टीम को सूचना दी. इसके बाद बचाव टीम ने 29 साल के जैकब रॉबर्ट को चार मीटर गहरे कंक्रीट के गड्ढे से बाहर निकाला. 

बचाव दल के प्रमुख गेडे दर्मदा ने AFP को बताया, 'जैकब जब मदद के लिए आवाज लगा रहा था उसी समय एक ग्रामीण ने उसकी पुकार सुनी जो अपनी गायों को चराने के लिए वहां से गुजर रहा था.

खाली कुएं में गिरने की वजह से जैकब रॉबर्ट का एक पैर टूट गया. उसने अधिकारियों को बताया कि वह कुत्ते से बचने की कोशिश के दौरान वहां गिर गया था, जो गांव से उसका पीछा कर रहा था.
 
दक्षिण कूता पुलिस प्रमुख अगुस्तीनस सुई ने शनिवार को बताया कि वह 'कमजोर और घायल' लग रहा था. पुलिस ने रॉबर्ट को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com