VIDEO: ब्रिटेन की संसद में किसान आंदोलन का मुद्दा, PM बोरिस जॉनसन का हैरान करने वाला जवाब

ब्रिटेन की संसद में बुधवार को भारत में किसानों के आंदोलन (Farmers Protest) का मुद्दा उठा, तो इस पर प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) के जवाब ने सबको अचंभित कर दिया.

VIDEO: ब्रिटेन की संसद में किसान आंदोलन का मुद्दा, PM बोरिस जॉनसन का हैरान करने वाला जवाब

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ब्रिटेन की संसद में किसान आंदोलन का मुद्दा
  • तनमनजीत सिंह धेसी ने पूछा था PM से सवाल
  • ब्रिटिश PM जॉनसन ने दिया कुछ और जवाब
लंदन:

ब्रिटेन की संसद में बुधवार को भारत में किसानों के आंदोलन (Farmers Protest) का मुद्दा उठा, तो इस पर प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) के जवाब ने सबको अचंभित कर दिया. लेबर पार्टी के ब्रिटिश सिख सांसद तनमनजीत सिंह धेसी ने प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से भारत में किसानों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन पर संसद में सवाल पूछा, तो जॉनसन भ्रमित हो गए. जॉनसन ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच किसी भी विवाद का हल द्विपक्षीय बातचीत से हो सकता है.

बोरिस जॉनसन के जवाब से अचंभित धेसी ने तत्काल सोशल मीडिया का सहारा लिया और ट्विटर पर आश्चर्य प्रकट किया कि प्रधानमंत्री जॉनसन को यह नहीं पता कि वह किस विषय पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दरसअल, धेसी ने भारत में किसानों का मुद्दा उठाते हुए संसद में पूछा कि क्या जॉनसन, ब्रिटेन में रहने वाले सिख समुदाय की चिंताओं से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को अवगत कराएंगे. इस सवाल के जवाब में जॉनसन ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच किसी भी विवाद का हल वहां की सरकारें कर सकती हैं.


VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : किसान और सरकार आमने-सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)