NDTV Khabar

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में बस दुर्घटना, 6 की मौत 40 घायल

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में मंगलवार को 50 से अधिक बारातियों को लेकर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई और 40 अन्य घायल हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान के सिंध प्रांत में बस दुर्घटना, 6 की मौत 40 घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर.

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में मंगलवार को 50 से अधिक बारातियों को लेकर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई और 40 अन्य घायल हो गए. महिलाओं और बच्चों सहित घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से कई की हालत गंभीर है.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश : नर्मदा सेवा यात्रा समापन रैली में जा रही बस पलटी, हादसे में तीन की मौत

VIDEO: ग्रेटर नोएडा : बस हादसे में बच्चे ने हाथ गंवाया
पाकिस्तान में सड़क दुर्घटना मुख्य रूप से खराब रखरखाव वाले वाहनों, खराब सड़कों और सड़क सुरक्षा में लापरवाही के कारण होती है. यातायात पुलिस अधिकारियों का कहना है कि देश में ज्यादातर दुर्घटनाएं लोगों की गलतियों के कारण होती हैं. पाकिस्तान ब्यूरो ऑफ स्टैटिस्टिक्स के उपलब्ध ताजा आंकड़ों के मुताबिक, 2005 से 2015 तक एक दशक में देशभर में सड़क दुर्घटनाओं में हर रोज 15 लोगों की मौत हुई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement