कैबिन क्रू ने महिला को नहीं जाने दिया टॉयलेट, 7 घंटे बाद यात्री का हुआ ऐसा हाल

26 साल की एक महिला डबलिन से कोलम्बिया के बोगोटा जा रही थी. यह फ्लाइट दो घंटे देरी से चल रही थी. महिला के मुताबिक, जब फ्लाइट जमीन पर ही थी तब मैंने कैबिन क्रू से कई बार टॉयलेट जाने के लिए पूछा, लेकिन उसने हर बार मुझे मना किया.

कैबिन क्रू ने महिला को नहीं जाने दिया टॉयलेट,  7 घंटे बाद यात्री का हुआ ऐसा हाल

डबलिन:

प्लेन में यात्रा के दौरान टेक ऑफ और लैंड करने से पहले बीच में सिर्फ कुछ वक्त के लिए ही टॉयलेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. बाकी पूरे समय यात्रियों को सीट बेल्ट बांधकर बैठा रहना पड़ता है. लेकिन कई यात्री ऐसे होते हैं जिन्हें बार-बार टॉयलेट इस्तेमाल करने की जरुरत पड़ती है, ऐसे यात्रियों के लिए लंबा हवाई सफर खतरनाक होता है. एयर कनाडा फ्लाइट में बैठी एक महिला यात्री के साथ भी ऐसा ही हुआ. यह महिला सात घंटों तक अपने ही पेशाब पर बैठी रही.

जी हां, ये सच है. 26 साल की एक महिला डबलिन से कोलम्बिया के बोगोटा जा रही थी. यह फ्लाइट दो घंटे देरी से चल रही थी. महिला के मुताबिक, जब फ्लाइट जमीन पर ही थी तब मैंने कैबिन क्रू से कई बार टॉयलेट जाने के लिए पूछा, लेकिन उसने हर बार मुझे मना किया.

डबलिन लाइव को दिए गए इंटरव्यू में महिला ने कहा, 'मैंने कैबिन क्रू से दो घंटे में चार बार टॉयलेट जाने के लिए पूछा. मैंने उसे ये भी बताया कि बहुत एमरजेंसी है, टॉयलेट कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं. बार-बार मना करने के बाद मैंने गुस्से में आकर फिर पूछा, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी मुझे बाथरूम नहीं जाने दिया गया.' 
 
आगे महिला ने कहा कि 'मुझे अपनी सीट पर ही जबरन बैठना पड़ा. मैं टॉयलेट कंट्रोल नहीं कर पाई और सीट पर ही कर बैठी. मैं 7 घंटों तक पेशाब पर ही बैठी रही. मैं टोरैन्टो में रुकी और फिर वहां मुझे शावर लेने और कपड़े बदलने के लिए एक रूम लेना पड़ा. मुझे बहुत अपमानित महसूस हुआ.'

महिला के मुताबिक प्लेन से उतरने के बाद उसने एयरलाइन से इस घटना के बारे में शिकायत दर्ज की. 

दुनिया से जुड़ी और भी खबरें...

दिल्ली से प्लेन ने भरी उड़ान, इस्तांबुल पहुंची फ्लाइट तो सभी यात्रियों का सामान था गायब

हर रोज़ अपनी शादी की ड्रेस पहनती है ये महिला, वजह बताते हुए बोली - भारत में घूमने के बाद...

Newsbeep

नदी में कूद YouTube के लिए बना रहा था वीडियो, अचानक मिला iPhone...ऑन करते ही उड़े होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टेकऑफ से पहले रनवे पर सामने आया चूहा, पायलट ने रोक दिया विमान