NDTV Khabar

सोमालिया की राजधानी मोगादिशू में कार बम विस्फोट, 3 की मौत  

यह विस्फोट शुक्रवार को मोगादिशू के मारा अलमकरामा सड़क के पास स्थित एंबेसडर होटल में हुआ, जहां एक सप्ताह पहले एक घातक हमले में 10 लोगों की जान चली गई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोमालिया की राजधानी मोगादिशू में कार बम विस्फोट, 3 की मौत  

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. अब तक किसी आतंकवादी समूह ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है
  2. विस्फोट मारा अलमकरामा के पास स्थित एंबेसडर होटल में हुआ
  3. एक सप्ताह पहले इसी जगह हुआ था विस्फोट, 20 की हो गई थी मौत
मोगादिशू:

सोमालिया की राजधानी मोगादिशू में हुए एक कार बम विस्फोट में कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए हैं. आंतरिक सुरक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता अहमद मोहम्मद महमूद ने कहा कि यह विस्फोट शुक्रवार को मोगादिशू के मारा अलमकरामा सड़क के पास स्थित एंबेसडर होटल में हुआ, जहां एक सप्ताह पहले एक घातक हमले में 10 लोगों की जान चली गई थी. महमूद ने कहा, अभी हताहतों की संख्या के बारे में बता पाना जल्दबाजी होगी, लेकिन विस्फोट में कई लोग घायल हुए हैं.

यह भी पढ़ें : यमन के तट पर सोमालिया से आए 42 लोगों को शरण की जगह मिली मौत

6 लोगों के घायल होने की भी खबर
पुलिस अधिकारी मोहमीद अली ने कहा कि यह विस्फोट स्थानीय समयानुसार शाम सात बजे हुआ. अली ने कहा, अब तक तीन लोगों के मारे जाने की खबर है, जबकि छह अन्य घायल हैं. सुरक्षा बल अधिक जानकारी जुटाने के लिए घटनास्थल की तलाशी कर रहे हैं. सुरक्षा बल सड़कों पर आने-जाने वाले वाहनों को रोककर उनकी तलाशी कर रहे हैं. घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी शिरे नूर ने बताया कि विस्फोट बहुत तेज था.


यह भी पढ़ें : हिजाब वाली मॉडल का अमेरिका में तहलका, रिफ्यूजी कैंप में जन्मी हैं हलीमा एडन

वीडियो देखें: बच्चों को इनाम में हथियार​

टिप्पणियां

किसी आतंकी समूह ने नहीं ली है जिम्मेदारी
प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, विस्फोट बहरा कर देने वाला था. मेरा घर हिल उठा और हमने सुना कि यह ट्री बियानो इलाके में था. सुरक्षा बलों ने घटनास्थल को घेर लिया है, और एंबुलेंस के जरिए घायलों को अस्पतालों में पहुंचाया गया है. अभी तक किसी आतंकवादी समूह ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement