NDTV Khabar

कैमरे में कैद: पाकिस्‍तानी कॉन्‍स्‍टेबल ने महिला रिपोर्टर को जड़ा जोरदार थप्‍पड़, हवाई फायर भी किए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैमरे में कैद: पाकिस्‍तानी कॉन्‍स्‍टेबल ने महिला रिपोर्टर को जड़ा जोरदार थप्‍पड़, हवाई फायर भी किए

खास बातें

  1. वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने जांच का आदेश दिया है.
  2. कॉन्‍स्‍टेबल को लोगों को भगाने के लिए हवाई फायरिंग करते हुए देखा गया.
  3. कराची प्रेस क्लब के अध्यक्ष ने कहा, 'रिपोर्टर का व्यवहार भी उचित नहीं था'
कराची:

कराची के एक सरकारी दफ्तर में एक महिला टीवी संवाददाता को कॉन्‍स्‍टेबल द्वारा थप्पड़ मारने की घटना कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने जांच का आदेश दिया है.

अधिकारियों ने कहा कि गृहमंत्री चौधरी निसार अली खान ने जांच का आदेश दिया है. नेशनल अथॉरिटी फॉर डाटाबेस रजिस्ट्रेशन के दफ्तर में फ्रंटियर कोर के एक कॉन्‍स्‍टेबल ने एक स्थानीय टीवी चैनल की एंकर को थप्पड़ मार दिया था.

स्थानीय मीडिया में अधिकारियों के हवाले से बताया गया, 'मंत्री खान को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है और उन्होंने जांच का आदेश दे दिया है. घटना की पूरी फुटेज उन्हें भेज दी गई है'. कॉन्‍स्‍टेबल को दफ्तर में उस समय मौजूद लोगों को वहां से भगाने के लिए हवाई फायरिंग करते हुए भी देखा गया.

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कई लोगों ने पुलिसकर्मी के व्यवहार की आलोचना की है तो कुछ ने संवाददाता के आक्रामक व्यवहार पर भी सवाल खड़े किए हैं.


टिप्पणियां

कराची प्रेस क्लब के अध्यक्ष फाजिल जमाली ने कहा, 'उनका व्यवहार भी उचित नहीं था और उन्हें पुलिसकर्मी को उकसाना नहीं चाहिए था'. वीडियो में संवाददाता और उसके कैमरामेन को लियाकताबाद स्थित दफ्तर में घुसने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement