पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या का मामला, शव के टुकड़े बैग में ले जाते दिखे लोग, देखें- CCTV Footage

तुर्की के एक टेलीविजन चैनल ने एक सीसीटीवी फुटेज का प्रसारण किया है जिसमें कुछ लोगों को सूटकेस और बैग ले जाते हुए दिखाया है.

पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या का मामला, शव के टुकड़े बैग में ले जाते दिखे लोग, देखें- CCTV Footage

सीसीटीवी फुटेज का तुर्की के एक टेलीविजन चैनल ने प्रसारण किया है.

अंकारा:

तुर्की के एक टेलीविजन चैनल ने एक सीसीटीवी फुटेज का प्रसारण किया है जिसमें कुछ लोगों को सूटकेस और बैग ले जाते हुए दिखाया है. कहा जा रहा है कि इन सूटकेस और बैग में सऊदी अरब के दिवंगत पत्रकार जमाल खशोगी  (Jamal Khashoggi) के शव के टुकड़ों को ले जाया जा रहा है. ‘ए हेबर' टेलीविजन पर दिखाए गए दृश्यों में इस्तांबुल में सऊदी अरब के महावाणिज्य दूत के निवास की ओर तीन व्यक्ति पांच सूटकेस और काले रंग के दो बड़े बैग ले जाते हुए दिखते हैं. सऊदी वाणिज्य दूतावास से कुछ दूरी पर आवास स्थित है. अक्टूबर में दूतावास के भीतर जाने के बाद खशोगी की हत्या कर दी गयी थी.

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तुर्की के गुमनाम स्रोत्रों के हवाले से ‘ए हेबर' ने कहा है कि खशोगी के शव (Jamal Khashoggi Murder) के टुकड़े इन पेटियों और बैगों में बंद थे. ‘वाशिंगटन पोस्ट' में लिखने वाले खशोगी की हत्या दो अक्टूबर को कर दी गयी थी. यह घटना तब हुई जब वह दूतावास के भीतर गए थे. तुर्की के अधिकारियों ने अक्टूबर में वाणिज्य दूतावास और निवास के साथ ही कई स्थानों को खंगाला था लेकिन खशोगी का शव  (Journalist Jamal Khashoggi) नहीं मिला. चैनल ‘ए हेबर' ने कहा है कि बैग और सूटकेस को एक मिनीबस में रखा गया. यह बस वाणिज्य दूतावास से आवास के गैरेज की ओर गयी। इसके बाद वे लोग उसे भीतर ले गए. 

जमाल खशोगी ने लादेन को सही रास्ते पर लाने की करी थी कोशिशें, जानिए सऊदी के इस पत्रकार के बारे में सबकुछ



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)