NDTV Khabar

सिनसिनाटी नाइटक्लब हमला : पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों से सामने आने की अपील की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिनसिनाटी नाइटक्लब हमला : पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों से सामने आने की अपील की
सिनसिनाटी: सिनसिनाटी के नाइटक्लब में हुई गोलीबारी की भयावह घटना की जांच कर रही पुलिस ने जनसभा स्थलों पर सुरक्षा को लेकर उठ रहे सवालों के बीच और अधिक प्रत्यक्षदर्शियों से सामने आने की अपील की और उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया. हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 16 अन्य लोग घायल हुए थे.

पुलिस प्रमुख एलियॉट इसाक ने यह बताने से इनकार कर दिया कि क्या पुलिस ने कैमियो क्लब में रविवार को हुई गोलीबारी के संदिग्ध की पहचान कर ली है या नहीं, लेकिन उन्होंने कहा कि पुलिस फिलहाल किसी को सक्रिय रूप से नहीं तलाश रही है.

इसाक ने शहर परिषद सदस्यों को जांच की ताजा जानकारी देते हुए कहा, "हम सूचना जुटा रहे हैं... हम इस दिशा में प्रगति कर रहे हैं..." जांचकर्ताओं का मानना है कि इस गोलीबारी में कई लोग शामिल थे और पुलिस का अनुमान है कि 20 से अधिक गोलियां चलाई गईं. एफबीआई और संघीय आग्नेयास्त्र एजेंट सिनसिनाटी पुलिस की मदद कर रहे हैं.

इसाक ने कहा कि कई लोगों ने सूचना देने के लिए पुलिस से संपर्क किया है. इनमें एक व्यक्ति ऐसा भी है, जो रविवार शाम को सामने आया. वह व्यक्ति इस घटना में घायल हुआ था. इस तरह घायलों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है, जिनमें से दो की हालत गंभीर है.

पुलिस प्रमुख ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि कुछ लोगों में झगड़ा हो गया था, जिसके कारण गोलीबारी हुई. गोलीबारी की कोई सुरक्षा फुटेज नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि कुछ घायल अहम गवाह हो सकते हैं और शहर के अधिकारियों ने अनिच्छुक संभावित प्रत्यक्षदर्शियों से मदद के लिए आगे आने की अपील करते हुए आश्वासन दिया कि उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement