स्पेन में Coronavirus से बीते 24 घंटे में 800 से अधिक लोगों की मौत

दुनिया के लगभग 180 देशों में कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग लड़ी जा रही. वहीं, मौत और संक्रमितों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है.

स्पेन में Coronavirus से बीते 24 घंटे में 800 से अधिक लोगों की मौत

Spain Coronavirus Deaths: स्पेन में कोरोनावायरस से बीते 24 घंटे में 800 से ज्यादा लोगों की मौत.

मैड्रिड:

दुनिया के लगभग 180 देशों में कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग लड़ी जा रही. वहीं, मौत और संक्रमितों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है. बीते 24 घंटों में स्पेन में 812 लोगों को मौत हुई है. स्पेन के स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से सोमवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार, बीते 24 घंटों में 812 लोगों की मौत हुई है. साथ ही मौत का आंकड़ा 7,340 तक पहुंच गया. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार स्पेन में गुरुवार से 24 घंटे की अवधि में मृतकों की संख्या में पहली बार कमी देखी गई है. दुनियाभर में इटली के बाद सबसे अधिक प्रभावित स्पेन है. 

पूरी दुनिया में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या 7 लाख से पार, 34 हजार से ज्यादा हुई मौतें

दुनिया में 34 हजार से ज्यादा मौतें 
कोरोना वायरस महामारी फैलने के बाद से दुनिया में इस बीमारी के अब तक आधिकारिक रूप से सात लाख से अधिक मामले सामने आए हैं, साथ ही मृतकों की संख्या 34 हजार से पार कर गई है. इस समय पूरी दुनिया में इस बीमारी से 7 लाख 24 हजार 9 सौ से ज्यादा लोग ग्रसित है. 34041 लोगों की मौत हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस: फुटबॉल और घुड़दौड़ के मैदान को कराया जा रहा है खाली, अमेरिका के अंदरूनी हालात की 10 बड़ी बातें

बात करें भारत की तो यहां पर इस बीमारी के चपेट में 1071 लोग आ चुके हैं और 29 लोगों की मौत हो चुकी है. अब तक 100 लोग इससे उबर भी चुके हैं.