Coronavirus Britain News: ब्रिटेन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 28 हजार से पार

ताजा आंकड़ों से संकेत मिल रहे हैं कि ब्रिटेन में मृतकों की संख्या इटली के करीब पहुंच गई है. कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित देशों में से एक इटली में अब तक 28 हजार 710 लोग दम तोड़ चुके हैं.

Coronavirus Britain News:  ब्रिटेन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 28 हजार से पार

ब्रिटेन वायरस की चरम सीमा को पार कर चुका है

लंदन:

ब्रिटेन में कोरोना वायरस संक्रमण से 315 और लोगों की मौत के बाद रविवार को मृतकों की संख्या बढ़कर 28,446 हो गई. ताजा आंकड़ों से संकेत मिल रहे हैं कि ब्रिटेन में मृतकों की संख्या इटली के करीब पहुंच गई है. कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित देशों में से एक इटली में अब तक 28 हजार 710 लोग दम तोड़ चुके हैं.  ब्रिटेन के मंत्रिमंडल कार्यालय मंत्री माइकल गोव ने 10 डाउनिंग स्ट्रीट से दैनिक ब्रीफिंग में यह आंकड़े जारी किये. उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की कि प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अर्थव्यवस्था को लॉकडाउन से बाहर निकालने में आसानी के लिये अगले सप्ताह एक विस्तृत योजना तैयार करेंगे. 

पोव के साथ दैनिक ब्रीफिंग में शामिल एनएचएस इंग्लैंड के राष्ट्रीय चिकित्सा निदेशक प्रोफेसर स्टीफन पोविस ने कहा कि देश में कोरोना वायरस के चलते अस्पताल में भर्ती होने और आईसीयू में भर्ती मरीजों की संख्या में लगातार गिरावट आ रही है, उन्होंने कहा कि मृतकों की संख्या में गिरावट से संकेत मिलता है कि ब्रिटेन वायरस की चरम सीमा को पार कर चुका है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com