इंवाका ट्रंप की PA भी आई Coronavirus की चपेट में, अब तक व्हाइट हाउस के तीन स्टाफ हो चुके हैं संक्रमित

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप की पर्सनल असिसटेंट कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

इंवाका ट्रंप की PA भी आई Coronavirus की चपेट में, अब तक व्हाइट हाउस के तीन स्टाफ हो चुके हैं संक्रमित

इवांका के पर्सनल असिसटेंट का काम करने वाली कर्मी कई हफ्तों से उनसे मिली नहीं थीं (फाइल फोटो)

वाशिंगटन:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप की पर्सनल असिसटेंट कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वह व्हाइट हाउस में काम करने वाली तीसरी स्टाफ सदस्य हैं जो इस जानलेवा विषाणु से संक्रमित पाई गई हैं. सीएनन ने एक खबर में शनिवार को बताया कि इवांका के पर्सनल असिसटेंट का काम करने वाली कर्मी कई हफ्तों से उनसे मिली नहीं थीं. खबर में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि वह करीब दो महीनों से घर से काम कर रही थी और एहतियात के तौर पर उसकी जांच की गई. 

अमेरिकी समाचार चैनल ने बताया कि उसमें बीमारी के लक्षण नहीं थे, इवांका और उनके पति जारेड कुश्नर शुक्रवार को संक्रमित नहीं पाए गए थे. यह खबर ऐसे समय में सामने आई है जब एक दिन पहले राष्ट्रपति ट्रंप ने पुष्टि की कि उपराष्ट्रपति माइक पेंस की निजी सचिव कैटी मिलर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. उन्होंने बताया कि मिलर उनके संपर्क में नहीं आई थी लेकिन वह पेंस के साथ कुछ समय रही थीं. 

बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से दुनिया भर में पौने तीन लाख से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. यह आंकड़ा पिछले साल चीन में शुरू हुए संक्रमण के बाद से लेकर अब तक का है. एएफपी टैली के मुताबिक शनिवार की शाम तक के आंकड़ों के अनुसार मरने वालों में 85 फीसदी लोग यूरोप और अमेरिका के हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com