भैंस करती रही बूचड़खाने में जाने से 'इनकार', मांगती रही अपनी जान की 'भीख', देखें Viral Video

भैंस अपने मालिक के साथ नहीं जाना चाहती थी और इसलिए वह अपने मालिक से इनकार करती रही. इस दौरान उसकी आंखों में आंसू थे.

भैंस करती रही बूचड़खाने में जाने से 'इनकार', मांगती रही अपनी जान की 'भीख', देखें Viral Video

भैंस के इस वीडियो को बूचड़खाने में काम करने वाले एक शख्स ने फिल्माया है.

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से एक भैंस का दिल दहला देने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा था. हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के कारण अब उस भैंस की जान बचा ली गई है. यह वीडियो चीन के एक बूचड़खाने का है, जिसमें भैंस अपने आगे वाले पैरों के बैठ कर उनसे खुद को छोड़ देने की भीख मांगते हुए नजर आ रही है.

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को ग्वांगडोंग प्रांत के शानतौ में एक बूचड़खाने में भैंस को मारने के लिए ले जाया गया था. हालांकि, भैंस अपने मालिक के साथ नहीं जाना चाहती थी और इसलिए वह अपने मालिक से इनकार करती रही. इस दौरान उसकी आंखों में आंसू थे. लोकल न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भैंस मां बनने वाली है. इस वजह से भैंस अपने मालिक के साथ जाने के लिए तैयार नहीं हुई. 

यह भी पढ़ें: शिकार करने आया शेर तो चालाक लोमड़ी ऐसे करने लगी मरने की एक्टिंग, देखें Video

लिन वांग्बो चाइनीज न्यूज आउटलेट को एक अंदरूनी सूत्र ने कहा, "बूचड़खाने में पहुंचने के बाद, जब कसाई ने उसे ट्रक से खींचकर घर में घुसाने की कोशिश की, तो वह घबरा गई और रोने लगी." बूचड़खाने के एक कार्यकर्ता द्वारा फिल्माए गए भैंस के फुटेज को चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड किया गया था, जहां इस वीडियो को देख हज़ारों लोग हैरान रह गए. 

Newsbeep

यूनीलैड के मुताबिक, इस वीडियो को 7 मिलियन बार देखा गया और इस वजह से यह पशुओं से प्यार करने वाले लोगों तक पहुंच गया. इसके बाद ये सभी लोग भैंस को बचाने के लिए आगे आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भैंस को खरीदने के लिए गुड समरिटन्स के एक समूह ने 24,950 युआन (2.5 लाख रुपये) एकत्र किए. इसके बाद उन्होंने एक स्थानीय बौद्ध मंदिर में भैंस को छोड़ दिया. अब मंदिर प्रबंधन इस भैंस की देखभाल कर रहा है. भैंस को बचाने वाले लोगों ने उसके खर्चों के लिए मंदिर को 4,000 युआन भी दिए.