मां नहीं देखती थी रिपोर्ट तो डे केयर टीचर ने बच्चे के पेट पर ही लिख दिया नोट और फिर... देखें Viral Photo

पोस्ट में चिसुम ने बताया कि उसे अपने बेटे के पेट पर एक नोट मिला, जो उसके डे केयर सेंटर के वर्कर ने लिखा था. इस नोट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए चिसुम ने पूछा था कि ''क्या मुझे इस बात पर सही में गुस्सा आना चाहिए?''

मां नहीं देखती थी रिपोर्ट तो डे केयर टीचर ने बच्चे के पेट पर ही लिख दिया नोट और फिर... देखें Viral Photo

डे केयर की टीचर ने बच्चे के पेट पर लिखा नोट.

खास बातें

  • डे केयर की टीचर ने बच्चे के पेट पर लिखा नोट
  • बच्चे की मां ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • फोटो वायरल होने के बाद डे केयर ने टीचर को नौकरी से निकाला
फ्लोरिडा:

यूएस के फ्लोरिडा (Florida) की एक महिला ने फेसबुक पर अपने साथ हुई एक घटना के बारे में जिक्र किया, जिसके बाद उसका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस पोस्ट को हीदर चिसुम (Heather Chisum) नाम की महिला ने शेयर किया है. अपनी पोस्ट में चिसुम ने बताया कि उसे अपने बेटे के पेट पर एक नोट मिला, जो उसके डे केयर सेंटर के वर्कर ने लिखा था. इस नोट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए चिसुम ने पूछा था कि ''क्या मुझे इस बात पर सही में गुस्सा आना चाहिए? या फिर मैं बस ज्यादा सोच रही हूं''. इसके बाद चिसुम का यह पोस्ट वायरल हो गया. न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक डे केयर के जिस वर्कर ने यह नोट लिखा था उसे मंगलवार को नौकरी से निकाल दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: टीचर ने शानदार अंदाज में सिखाया बच्चों को 9 का पहाड़ा, आनंद महिंद्रा बोले-

चिसुम ने अपनी पोस्ट में लिखा, ''आमतौर पर डे केयर, बच्चों के लंच बॉक्स में उनकी रोज की रिपोर्ट देता है. इसमें बच्चे के रोज के मूड की जानकारी और उन्हें किस चीज की जरूरत है इसके बारे में लिखा होता है. मैं एक सिंगल मां हूं और नौकरी करती हूं और मेरे दो छोटे बच्चे हैं''. अपनी पोस्ट में चिसुम ने यह भी लिखा कि, ''मैं रोज अपने बच्चों की रिपोर्ट नहीं पढ़ पाती हूं''. 

चिसुम ने बताया कि वह रोजाना बच्चों को डे केयर में छोड़ते वक्त और लेने जाने के वक्त उनकी टीचर से मिलती है. हालांकि, दोपहर में चिसुम जब अपने बच्चे का डायपर बदल रही थी तो उसे अपने बेटे के पेट पर मार्कर से लिखा एक नोट मिला. नोट में लिखा था, ''मां मेरे डायपर्स खत्म हो गए हैं, प्लीज मेरी रिपोर्ट पढ़ें''. इसके साथ ही चिसुम ने अपनी पोस्ट में बताया कि उसने कई बार मार्कर से लिखे गए इस नोट को मिटाने की कोशिश की लेकिन यह नहीं हट रहा है. उसने यह भी बताया कि इस तरह की घटना पहली बार नहीं हुई है. 

चिसुम ने इस पोस्ट को 28 जनवरी को शेयर किया था, जिसे अब तक 29,000 बार शेयर किया जा चुका है. लोग इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, ''आपको मामले में शिकायत करनी चाहिए. यह किसी भी तरह से सही नहीं है.... आप भी इंसान हैं और कुछ चीजें भूल सकती हैं... आपको बताने के कई दूसरे तरीके हो सकते थे''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''यह बहुत गलत है... किसने आपके बच्चे के साथ ऐसा किया?''

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com